‘आश्रम 3’ के बाबा निराला का उनकी सोनिया ने तोड़ा दिल, बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आई ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लुक्स और हॉट अंदाज से सभी को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बता दे ईशा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए ज्यादा फिल्में नहीं की लेकिन उनकी अदाकारी के सभी बहुत बड़े फैन है, साथ ही देखते ही देखते उनकी एक्टिंग स्किल्स और बॉडी में काफी फर्क आ गया जिसे देख फैंस अपने आप को संभाल नहीं पाते हैं। ईशा गुप्ता बेहद ही हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस है साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है जो काफी वायरल भी होती है। पिछले समय उन्होंने टॉपलैस फोटो शूट करवाया और वह अपने सोशल मीडिया पर डाला जो काफी तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने उनके इस कदम की काफी प्रशंसा भी की साथ ही लोगों को उनका लुक बेहद पसंद आया।

‘आश्रम 3’ में किया बाबा निराला के साथ रोमांस

‘आश्रम 3’ के बाबा निराला का उनकी सोनिया ने तोड़ा दिल, बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आई ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता वैसे तो अपनी फिल्मों के लिए काफी प्रचलित है उन्होंने इमरान हाशमी के साथ अपनी डेब्यू फिल्म दी जिसमें वह लोगों को काफी पसंद भी आई पिछले समय उन्हें बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में देखा गया जहां उनकी अदाकारी की भी काफी सराहना की गई और उनके किरदार को भी उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से निभाया। बाबा निराला का जो सीरीज में रूप दिखाया गया है वह एक अभद्र और ढोंगी आदमी का दिखाया गया है जिसमें वह लड़कियों का बहुत ही गंदी तरह से इस्तेमाल करता है और ईशा ने भी अब तो वेब सीरीज में एंट्री मार दी जिसके बाद दोनों के कुछ रोमांटिक सीन भी सीरीज में दिखाए गए जिसे देख उनके फैंस उनसे काफी प्रभावित हुए और उनके लुक्स की तारीफ करते भी नहीं थक रहे। ईशा ने सीरीज में सोनिया नामक लड़की का किरदार निभाया है जिसमें उन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया और उनके काम के तो सभी दीवाने हो गए।

बॉयफ्रेंड संग की तस्वीरें शेयर

‘आश्रम 3’ के बाबा निराला का उनकी सोनिया ने तोड़ा दिल, बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आई ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता वैसे तो अपने हॉट लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ रोमांटिक पल अपने फैंस के साथ साझा किए। बता दे में स्पेन के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं जिनका नाम है मैक गोलर। दोनों को एक दूसरे को डेट करते हुए 3 साल पूरे हो गए और वे अपने 3 साल की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट कर रहे थे। दोनों की जोड़ी को ईशा के फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया और कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नहीं थक रहे। बता दे दोनों बहुत ही खूबसूरत जगह पर अपनी एनिवर्सरी मना रहे थे जहां ईशा का लुक भी काफी खूबसूरत था और देखने लायक था बॉयफ्रेंड के साथ उनकी तस्वीरों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और धीरे-धीरे यह खबरें सामने आ रही हैं कि वे इन्हें ही अपना जीवनसाथी चुनेंगी जिसके लिए उनके फैंस काफी बेसब्र है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *