भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, समुद्र किनारे बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा जो अपने लुक्स की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बनी ही रहती है इस बार भी अपने लुक्स की वजह से ही वह सुर्खियों में छाई हुई है। बता दे मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही शानदार काम किया है जिसके चलते उन्हें काफी अच्छी खासी लोकप्रियता मिली उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमानी चाही। लेकिन उन्हें वह मौका नहीं मिल पाया जिसके बाद उन्होंने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम किया जिसकी लोगों ने भी काफी प्रशंसा की और अपने काम के जरिए लोगों का दिल भी जीता। बता दें मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री के कई धारावाहिकों में नजर आई जिसमें लोगों ने उनकी छवि को परखा और उन्हें बेहद पसंद करने लगे।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, समुद्र किनारे बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

मोनालिसा भले ही कुछ दिनों से टीवी इंडस्ट्री और मीडिया से दूर हो लेकिन वे अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते इंस्टाग्राम पर भी अपनी कई तस्वीरें और रील शेयर करती नजर आती है। जिसमें उनके अलग-अलग रूप को देखा जाता है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। मोनालिसा अपने पति के साथ ही कई वीडियोज शेयर करती है जो लोगों को काफी पसंद आते हैं और दोनों को साथ में खुश देख वे भी काफी खुश होते हैं। मोनालिसा की और उनके पति के साथ उनकी जोड़ी फैंस को काफी प्रभावित करती है। आए दिन अपनी काम से जुड़ी खबरें और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों के बारे में सोशल मीडिया पर ही अपने फैंस को बताती है। जिसको जानकर उनके फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं आगे आने वाले दिनों में मोनालिसा की कैसे वापसी करती है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन वे अभी अपने करियर पर आगे ध्यान देना चाहती है।

तस्वीरों में दिखाए बोल्ड लुक्स

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, समुद्र किनारे बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है और सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वे शेयर करती है वे काफी तेजी से वायरल भी होने लगती हैं। कुछ लोग हैं जो उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी हर तस्वीर पर अपनी टिप्पणियां करना शुरू कर देते हैं। इस बार भी मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद लोगों को उनके बोल्ड लुक से प्यार हो गया। बता दे मोनालिसा के बोल्ड फोटोज सभी को काफी पसंद आए हैं साथ ही लोगों ने शानदार प्रतिक्रिया दी। वहीं कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एज शैमिंग भी करने लगे। हालांकि मोनालिसा इन सारी बातों पर ध्यान ना दे कर अपने करियर पर फोकस रखती हैं साथ ही वे जो भी काम कर रही हैं उसे करने में अपनी पूरी मेहनत लगा देती है जो कि एक एक्ट्रेस के लिए बहुत ही बड़ी बात है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *