शहनाज़ ने पैपराजी पर लगाया यह घिनोना इल्ज़ाम, एक फ़ोटो खिंचवाने के लिए खर्च करने पड़ गए इतने रुपये

शहनाज गिल जो आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपने लिए अपनी मेहनत के दम पर कामयाबी का यह स्तर प्राप्त किया है। जिसकी वजह से आज वे काफी लोकप्रिय भी है साथ ही लोगों के दिलों में अलग ही जगह बनाई हुई है। उनकी चुलबुली हरकतों की वजह से लोगों से उन्हें काफी प्यार भी मिलता है और उनके काम को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। शहनाज गिल को बिग बॉस के बाद काफी अच्छी खासी लोकप्रियता मिली और लोगों ने उन्हें पहचानना भी शुरू किया जिसके चलते आज उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। वही बात करें सलमान के साथ संबंधों की तो दोनों को साथ में कई जगह देखा जा रहा था जिसकी वजह से दोनों के रिश्तो पर भी सवाल उठने लगे थे।

सलमान को किया था इंस्टाग्राम से अनफॉलो

शहनाज़ ने पैपराजी पर लगाया यह घिनोना इल्ज़ाम, एक फ़ोटो खिंचवाने के लिए खर्च करने पड़ गए इतने रुपये

बिग बॉस शो के दौरान से शहनाज गिल सलमान खान के काफी ज्यादा करीब थी और सलमान भी उन्हें काफी ज्यादा पैंपर करते हुए नजर आते थे जिसके बाद शो के बाहर भी सलमान ने शहनाज को कई पार्टीज में इनवाइट किया जहां उन्हें साथ में देखा गया। तब लोगों ने यह अटकलें लगानी शुरू कर दी की शहनाज गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान की फिल्म से ही डेब्यू करेंगी। हालांकि इस पर अभी तक सलमान और शहनाज ने कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया लेकिन कुछ दिन पहले शहनाज ने सलमान खान को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। जिसके बाद लोगों के मन में काफी सवाल उठे और उन सब का जवाब शहनाज ने अपनी मजेदार स्टोरी के जरिए दिया और उन्होंने बताया कि उन्होंने सलमान को गलती से अनफॉलो कर दिया था हालांकि बाद में उन्हें फिर से फॉलो करने लग गई लेकिन बीच में उड़ी अफवाहों के मजे शहनाज ने जमकर लिए।

फोटो के लिए तुरंत करवाई हेयर स्ट्रेटनिंग

शहनाज़ ने पैपराजी पर लगाया यह घिनोना इल्ज़ाम, एक फ़ोटो खिंचवाने के लिए खर्च करने पड़ गए इतने रुपये

हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे सलोन से निकल रही होती हैं और बाहर पैपराजी को देख कर बोलती हैं कि मुझे लगा तुम लोग मेरा बाहर वेट कर रहे हो और मेरी फोटो लोगे इसलिए मैं हजार रुपए देकर हेयर स्टेट करवा कर आई हूं। उनकी इस बात ने फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया और उनकी बचपन भरी हरकतों से फैंस उन पर फिदा रहते हैं और उन पर अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं। शहनाज की तस्वीरों और वीडियोज पर थोड़ी देर में कई सारे लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं और लोग उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते। वही वीडियो में बाद में वे तिरंगा फहराते हुए नजर आती हैं और अलग-अलग पोज में तस्वीरें भी खिंचवाई है। जिसके बाद पैपराजी भी उनसे काफी खुश होते हैं और उनके इस चुलबुले व्यवहार पर अपना ढेर सारा प्यार लुटाते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *