मलाइका ने बनाया ऑरेंज आउटफिट में सभी को अपना दीवाना, अर्जुन भी मलाइका को देख रह गए हक्के-बक्के

मलाइका अरोड़ा जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी है साथ ही उनके बेबाक अंदाज की वजह से भी उन्हें जाना जाता है। अपने काम के क्षेत्र में उन्होंने अपने लिए काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल की और यह सिर्फ उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया। मलाइका को शुरुआती दौर में उनके लुक्स को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता था जिसकी वजह से उन्हें काम तक नहीं मिलता था। लेकिन आज ऐसा समय आ चुका है जब लोग उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं और अपने शोज का हिस्सा बनाने से पीछे नहीं हटते और यह सिर्फ मलाइका की कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें मिल रहा है। हाल ही में मलाइका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल होने लगी जो उनकी किसी ब्रांड पार्टी की बताई जा रही है आइए आगे आपको दिखाते हैं कौन सी है वह तस्वीरें।

अर्जुन कपूर के साथ फैंस करने लगे हैं पसंद

मलाइका ने बनाया ऑरेंज आउटफिट में सभी को अपना दीवाना, अर्जुन भी मलाइका को देख रह गए हक्के-बक्के

मलाइका बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और जब यह खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सभी अपने फैंस को दी तब उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। साथ ही उनमें एज डिफरेंस होने की वजह से भी उन्हें लोगों द्वारा काफी तानों का सामना करना पड़ा। मलाइका ने सभी चुनौतियों को स्वीकार किया और उनका सामना करते हुए हमेशा आगे बढ़ी जिसके चलते दोनों के रिलेशनशिप को लगभग 4 साल हो चुके हैं और अब वे आगे शादी की योजना भी बना रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन और मलाइका एक दूसरे से शादी कर लेंगे हालांकि दोनों ने इस पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया लेकिन कपल के बीच बढ़ते प्यार को देखकर फैंस का यह कयास लगाना भी गलत नहीं होगा दोनों की जोड़ी को अब उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। साथ ही अर्जुन भी मलाईका की काफी इज्जत करते हैं जिसको देख फैंस काफी प्रभावित भी होते हैं।

मलाइका ने दिखाया हॉट लुक

मलाइका ने बनाया ऑरेंज आउटफिट में सभी को अपना दीवाना, अर्जुन भी मलाइका को देख रह गए हक्के-बक्के

हाल ही में मलाइका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर का वन पीस पहना हुआ है। बता दें ड्रेस में वे काफी खूबसूरत लग रही है और उनका यह यूनीक आइडिया उनके फैंस को भी काफी पसंद आया। बता दे लोग ऐसे कलर ज्यादा नहीं पहनते लेकिन जब मलाइका ने पहना तब सभी को भी काफी पसंद भी आया और उसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी। साथ ही ब्लैक कलर की हील्स और पोनीटेल से अपने लुक को कंप्लीट किया। लाइट मेकअप के साथ मलाइका के लुक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिसके चलते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी। बता दे यह तस्वीरें उनके किसी ब्रांड की पार्टी की है जिसमें वह गई थी और अपने लुक से सभी को दीवाना बना दिया। बता दे मलाइका की हॉटनेस के तो सभी फैंस दीवाने हैं ही साथ ही उनके ड्रेसिंग सेंस से भी लोग काफी प्रभावित होते हैं और उनकी खूब तारीफ भी करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *