दीपिका पादुकोण के मजेदार अंदाज को देख फैंस हुए खुश, सेट पर मस्ती करती दिखी हमारी मस्तानी

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और काबिल अदाकारा हैं और अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती। बता दे दीपिका ने जब फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ता था यहां तक कि उनके कलर कॉम्प्लेक्शन को लेकर उन पर कई सवाल उठाए जाते थे जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों में भी नहीं लिया जाता था। लेकिन दीपिका ने अपने काम को लोगों तक पहुंचाया जिसके चलते लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया और देखते ही देखते वह इतनी बड़ी स्टार बन चुकी हैं कि आज उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए रहते हैं। दीपिका के लिए उनका करियर महत्वपूर्ण है जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की और लोगों के दिलों में जगह बनाई।

पठान से मचाएंगी धमाल

दीपिका पादुकोण के मजेदार अंदाज को देख फैंस हुए खुश, सेट पर मस्ती करती दिखी हमारी मस्तानी

दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। दूर कहना तो उचित नहीं होगा लेकिन वह पिछले कुछ समय से फिल्मों में नजर नहीं आई जिसके चलते लोग सवाल कर रहे थे कि वे बड़े पर्दे पर कब वापसी करेंगी और उनके फैंस उनका काफी समय से इंतजार भी कर रहे थे और उनका इंतजार खत्म करते हुए दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया जिसमें वह हाथ में गन पकड़े नजर आ रही थी। बता दे यह पोस्टर ‘पठान’ फिल्म का है और फिल्म में दीपिका के अलावा शाहरुख खान और जॉन अब्राहम लीड एक्टर होंगे। यह फिल्म साल की बड़ी फिल्म होने वाली है क्योंकि लोगों को फिल्म का टीजर देखकर समझ आ गया कि फिल्म कितनी धमाकेदार है साथ ही उसकी स्टोरी लाइन भी काफी अच्छी खासी होने वाली है जिसकी वजह से लोग फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सेट का फोटोशूट हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण के मजेदार अंदाज को देख फैंस हुए खुश, सेट पर मस्ती करती दिखी हमारी मस्तानी

हाल ही में दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी बता दे दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट पर ली जाने वाली तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह काफी एंजॉय करती भी नजर आ रही थी और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि वह फिल्मों के सेट को हमेशा बिजनेस ही समझती है जिससे साफ जाहिर होता है कि अपने काम को लेकर भी कितनी ज्यादा सतर्क है और उसे करने में उन्हें काफी खुशी भी मिलती है जिसके चलते थे उनकी तस्वीरों को थोड़ी ही देर में काफी ज्यादा पसंद किया और लाइक्स और कमेंट की भरमार उनकी पोस्ट पर आने लगी और इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो गई और लोगों द्वारा पसंद की जाने लगी। वे तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी और अपने प्रोफेशनल लुक को पूरा कर रही थी जिसे देख दीपिका के फैंस ने अपनी कई सारी प्रतिक्रियाएं दी और उनके काम की काफी प्रशंसा करते भी नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *