‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में नही होगे कृष्णा अभिषेक, इस बड़ी वजह से कपिल के शो को छोड़ा

कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के लिए पूरे भारत में जाने जाते हैं यही नहीं भारत के बाहर भी इंटरनेशनल लेवल पर उनके कॉमेडी के चर्चे होते दिखाई देते हैं। कपिल ने बहुत ही संघर्षों के साथ अपने लिए यह मुकाम खड़ा किया है जिस पर वह आज लोगों के दिलों पर राज करते नजर आते हैं। कपिल के साथ उनके शो को प्रचलित करने के लिए पूरा श्रेय उनकी टीम को भी जाता है जिसमें कई बड़े-बड़े कलाकारों के नाम शामिल है। कपिल शर्मा अपने नए सीजन के साथ वापस लोगों के दिलों पर राज करने आ रहे हैं जिसका उनके फैंस काफी समय से इंतजार भी कर रहे हैं। वापस छोटे पर्दे पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसके लिए वे विदेशों में भी अपने शो का प्रमोशन करते नजर आए थे। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि कपिल के साथ इस सीजन में कृष्णा काम नहीं करेंगे जिसकी उन्होंने यह बड़ी वजह बताई।

सपना बनकर चुराया सबका दिल

'द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में नही होगे कृष्णा अभिषेक, इस बड़ी वजह से कपिल के शो को छोड़ा

कपिल शर्मा को पिछले 3 साल से कृष्णा अभिषेक का काफी साथ मिला। बता दे जब सुनील ग्रोवर शो को छोड़ चुके थे उसके बाद लोगों ने शो को देखना काफी कम कर दिया क्योंकि सुनील ग्रोवर ने शो में अपनी अलग पहचान बनाई हुई थी जिसके चलते उन्हें देखने के लिए लोग काफी उत्सुक नजर आते थे लेकिन कपिल से हुए विवाद के चलते जब उन्होंने शो छोड़ा तो कपिल का शो बंद ही हो गया था। उसके बाद कपिल नया सीजन लेकर वापस लौटे जिसमें उन्होंने सुनील ग्रोवर को कृष्णा अभिषेक से रिप्लेस किया। शो में जितने भी सेलिब्रिटी जाते थे वे उन्हें अलग-अलग तरह के मसाज बताकर उन्हें हंसाते नजर आते थे। जिसके बाद शो के इस नए किरदार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाने लगा। लेकिन अब खबरें आने लगी है कि कृष्णा इस सीजन में शो में नजर नहीं आएंगे शो के मेकर्स के साथ हुए कुछ विवाद के चलते उन्होंने यह बड़ा फैसला लिया।

कृष्णा ने बताई शो में न आने की वजह

'द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में नही होगे कृष्णा अभिषेक, इस बड़ी वजह से कपिल के शो को छोड़ा

पिछले कुछ समय से लगातार ये खबरें सामने आ रही थी कि कपिल नए सीजन में नई टीम के साथ एंट्री करने वाले हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक का नाम कहीं नहीं था। कृष्णा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को यह बताया कि वे शो में नहीं है क्योंकि प्रोड्यूसर्स के साथ उनका एग्रीमेंट नहीं बन पा रहा है जिसके चलते वे इस बार शो में नहीं नजर आएंगे। बता दें कपिल शर्मा शो में कृष्णा ने सपना के किरदार में सभी फैंस के दिलों में जगह बनाई और अब मेकर्स द्वारा उनकी फीस के सिलसिले में हुए विवाद की वजह से अब वे इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। जिसके चलते हो सकता है कि शो की छवि पर बुरा प्रभाव पड़े लेकिन कुछ दिनों बाद ही शो टीवी पर प्रसारित किया जाएगा तब देखना होगा कि कपिल ने किन नए किरदारों के साथ शो को शुरुआत किया और लोगों की प्रतिक्रिया भी आपको जरूर बताएंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *