मिनी ड्रेस पहन गोलगप्पे खाने पहुंची पूनम पांडे, यूजर्स ने लुक के साथ उड़ाया चश्में का भी मजाक

पूनम पांडे जो अपने लुक्स और अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर आजकल काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है साथ ही उनकी तस्वीरें भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है जिसकी वजह से लोगों उन्हें ट्रोल करते भी नजर आते हैं। पूनम पांडे का बॉलीवुड का सफर ज्यादा अच्छा नहीं रहा उन्होंने अपनी किस्मत आजमाने के लिए कुछ फिल्मों में और काम किया लेकिन उन्हें वह लोकप्रियता नहीं मिल पाई जो अन्य अभिनेत्रियों को मिली जिसके चलते उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ दिया और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त रहने लगी। मॉडलिंग करियर में भी पूनम पांडे ने अपने कदम जमाने की कोशिश की लेकिन वहां भी उन्हें नाकामयाबी भी हासिल हुई। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वे गोलगप्पे खाती नजर आ रही हैं और उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा हैं।

‘लॉकअप’ के जरिए मिली सफलता

मिनी ड्रेस पहन गोलगप्पे खाने पहुंची पूनम पांडे, यूजर्स ने लुक के साथ उड़ाया चश्में का भी मजाक

पूनम पांडे को जो लोकप्रियता उनके फिल्मी करियर या मॉडलिंग करियर में नहीं मिली वह लोकप्रियता उन्हें रियलिटी शो के जरिए मिली। बता दें पिछले समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किए जाने वाले शो लॉकअप के जरिए पूनम पांडे को लोगों द्वारा पहचाना गया। शों को कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाता था जिसकी वजह से शो को काफी लोगों द्वारा देखा गया और पूनम पांडे को नई पहचान मिली इससे पहले पूनम अपने डिवोर्स के लिए काफी चर्चा का विषय रही थी क्योंकि उन्होंने अपने पति पर मारपीट का केस किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था जिसके चलते पूनम पांडे सुर्खियों में आई और शो के जरिए देखते ही देखते हैं उन्हें फेम मिला। जिसके बाद अब वे आए दिन पैपराजी से घिरी हुई नजर आती है और उनसे बातचीत करते समय उनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो जाते हैं।

गोलगप्पे खाने पर हुई ट्रोल

मिनी ड्रेस पहन गोलगप्पे खाने पहुंची पूनम पांडे, यूजर्स ने लुक के साथ उड़ाया चश्में का भी मजाक

पूनम पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है बता दे हाल ही में उनकी एक वीडियो लोगों द्वारा काफी ज्यादा देखी जा रही है जिसमें वह मिनी ड्रेस पहनकर गोलगप्पे खाती नजर आई। पूनम पांडे ने बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी जिसके लिए उन्होंने वाइट कलर का बैकलेस क्रॉप टॉप पहना हुआ था उसके साथ मिनीस्कर्ट कैरी की हुई थी और उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर लोगों द्वारा बहुत सारी प्रतिक्रियाएं सामने आई। साथ ही उन्होंने जो चश्मा लगा रखा था उसे यूजर्स ने वेल्डिंग का चश्मा तक कह दिया जिसके बाद उनका वीडियो काफी ज्यादा वायरल होने लगा और लोगों द्वारा उनका मजाक उड़ाया गया। साथ ही यूजर्स ने उन्हें यह भी कह दिया कि इस तरह के कपड़े पहनकर वे गोलगप्पे खाने पहुंची है वह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती जिसकी वजह से उन्हें अब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *