आलिया की करीबी दोस्त आकांशा ने छोटे कपड़े पहनकर कर दी सारी हदें पार, करण जौहर पार्टी में दिखी सबसे ज्यादा हॉट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी ना किसी अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती हैं बता दे अपने काम के साथ-साथ अपनी बॉडी को भी फिट रखने में वे किसी से पीछे नहीं हटती। जिसके चलते लोगों द्वारा उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और सोशल मीडिया पर तो काफी चर्चे भी होने लगते हैं। अभिनेत्रियां अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसी अभिनेत्री की जिनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। बता दें ये तस्वीरें करण जौहर की ग्रैंड पार्टी की है। करण जोहर अपने करीबी दोस्तों के लिए काफी बड़ी पार्टी का आयोजन करते हैं जिसमें अभिनेत्रियों के लुक्स को देख फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं।

आलिया की बचपन की दोस्त हैं आकांक्षा

आलिया की करीबी दोस्त आकांशा  ने छोटे कपड़े पहनकर कर दी सारी हदें पार, करण जौहर पार्टी में दिखी सबसे ज्यादा हॉट

आज हम बात करने जा रहे हैं आलिया की करीबी दोस्त आकांक्षा रंजन की। बता दे आकांक्षा आलिया के साथ बचपन से हैं और दोनों को साथ में मस्ती करते और अच्छा खासा टाइम स्पेंड करते भी देखा जा सकता है। आकांक्षा टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का रंजन की बहन है साथ ही दिखने में भी काफी खूबसूरत है। आलिया और आकांक्षा की दोस्ती के चर्चे तो पूरी इंडस्ट्री में रहते ही हैं क्योंकि दोनों साथ में काफी अच्छा बांड साझा करते हैं जिसे देख उनके फैंस भी काफी खुश होते हैं। हाल ही में हुई करण जौहर की पार्टी में दिखने वाली आकांक्षा उनके लुक्स की वजह से अभी काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। बता दें आकांक्षा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद कि जा रही हैं और काफी ज्यादा देखी भी जा रही है। आइए बताते हैं तस्वीरों के पीछे का राज।

लुक्स में मात देती हैं बड़ी अभिनेत्रियों को

आलिया की करीबी दोस्त आकांशा  ने छोटे कपड़े पहनकर कर दी सारी हदें पार, करण जौहर पार्टी में दिखी सबसे ज्यादा हॉट

आकांक्षा रंजन को बीते दिनों करण जौहर की ग्रैंड पार्टी में देखा गया। बता दें यह पार्टी वन प्लस के फाउंडर के लिए रखी गई थी जहां आकांक्षा अपने लुक्स की वजह से काफी ज्यादा वायरल हो गई। आकांक्षा वाइट कलर का डीप नेक वन पीस पहनकर पार्टी में पहुंची थी जिसमें उनके क्लीवेज को साफ देखा जा रहा था और उनके हॉट लुक्स पर फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे थे। आकांक्षा रंजन के बोल्ड लुक को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं साथ ही उन्हें कह दिया कि वे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात दे रही है और उनकी सुंदरता के आगे किसी का भी टिक टिक पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है। कई यूजर्स ने तो उन्हें आलिया से भी ज्यादा खूबसूरत बता दिया। साथ ही उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। करण जौहर की पार्टी में सबसे ज्यादा चर्चा आकांक्षा रंजन की ही हुई थी जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा वायरल हो चुकी हैं और लोगों की जुबां पर सिर्फ उन्हीं का नाम नजर आ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *