प्राइवट विडीओ लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा पहुँची हाजी अली की दरगाह, लोग बोले- 100 चूहे खा कर बिल्ली हज को चली

अंजलि अरोड़ा जो इन दिनों अपने वायरल एमएमएस की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है वहीं उनके कैरियर की बात करें तो अंजलि ने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है और अभी भी वे अपने गानों की शूटिंग के सिलसिले में बाहर जाती नजर आती हैं। अंजलि के गाने लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी होते हैं लेकिन इन दिनों उनके एक वायरल हुए वीडियो की वजह से उनकी लोकप्रियता कम होती नजर आ रही हैं वहीं उनकी छवि पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ रहा है। आगे आर्टिकल में आपको बताते हैं उनकी वायरल वीडियो की वजह से उन पर और उनके परिवार वालों पर कैसा प्रभाव पड़ रहा है और सब की उस पर क्या प्रतिक्रिया है। इन दिनों अंजलि की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उनके वीडियो को लेकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

वायरल एमएमएस से हुई अंजली परेशान

प्राइवट विडीओ लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा पहुँची हाजी अली की दरगाह, लोग बोले- 100 चूहे खा कर बिल्ली हज को चली

बीते दिनों सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस काफी तेजी से वायरल हो रहा था। वह एक आपत्तिजनक वीडियो था जिसमें दिखाई जाने वाली लड़की की शक्ल अंजलि से बिल्कुल मिलती-जुलती है। हालांकि कुछ समय तक अंजलि ने इस पर अपना कोई बयान नहीं दिया लेकिन बाद में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अंजलि कहते हुए नजर आई कि लोग उन्हें बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं और जो लोग उन्हें फेमस होते नहीं देख सकते उन्होंने उनके साथ इतना गंदा काम किया है। वही अंजलि ने कहा कि उनके परिवार वाले इन दिनों काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं और लोगों द्वारा कही जाने वाली बातों का उन पर बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ रहा है जिसके चलते वे बीते दिनों इंटरव्यू में रोती हुई भी नजर आई। उनके वायरल वीडियो की वजह से वह जहां भी जाती है बहुत बुरी तरह उन्हें ट्रोल किया जाता है।

हाजी अली दरगाह पहुंची अंजलि

प्राइवट विडीओ लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा पहुँची हाजी अली की दरगाह, लोग बोले- 100 चूहे खा कर बिल्ली हज को चली

हाल ही में अंजलि अरोड़ा की कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वह हाजी अली दरगाह में नजर आ रहे हैं। बता दें उनकी तस्वीरों पर लोगों ने काफी उल्टे सीधे कमेंट किए कुछ यूजर तो यह भी कहते हुए नजर आए कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। यह सीधे-सीधे उनके वीडियो की तरफ इशारा कर रहा हैं और लोग अभी भी मानने को तैयार नहीं है कि वह वीडियो अंजली का नहीं बल्कि किसी और लड़की का है। हालांकि अंजलि इस मुश्किल दौर में काफी अच्छे से अपने आप को संभालती हुई नजर आ रही है और काफी मजबूती से मीडिया के सवालों का जवाब देती है।अंजलि की बात करें तो उन्होंने दरगाह के लिए सूट पहना था जिसमें काफी खूबसूरत लग रही थी और हल्की मुस्कान के साथ वे अलग-अलग पोज देते नजर आई जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *