शाहरुख खान का शर्टलेस लुक हुआ वायरल, ‘पठान’ में जॉन अब्राहम से भिड़ते हुए आयेंगे नजर

शाहरुख खान अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहते वही उनका काम उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और दर्शक उनकी सराहना करते नहीं थकते। शाहरुख खान चाहे साल में एक ही फिल्म करें लेकिन उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर काफी ज्यादा हिट होती है और लोगों को काफी पसंद भी आती है वह हमेशा ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री लेते हैं इस बार भी वैसा ही कुछ करने जा रहे हैं। जनवरी 2023 में उनकी अपकमिंग मूवी ‘पठान’ रिलीज होगी जिसके लिए फैंस अभी से फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है जिनके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बहुत ही धमाकेदार साबित होगी और इसी वजह से फिल्म में एक्टर्स के लुक्स को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

शाहरुख लेंगे जॉन से टक्कर

शाहरुख खान का शर्टलेस लुक हुआ वायरल, ‘पठान’ में जॉन अब्राहम से भिड़ते हुए आयेंगे नजर

हाल ही में फिल्म पठान के डायरेक्टर का इंटरव्यू काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर ने बताया है कि जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका निभाएंगे जिसके बाद फैंस उनके लुक्स को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब है और जॉन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि शाहरुख से टक्कर लेने के लिए उन्हें कोई दमदार एक्टर की जरूरत थी जिसके फाइटिंग सींस देखने में दर्शकों को भी मजा आए जिसके चलते उन्होंने जॉन को अप्रोच किया। जॉन के फिल्म की में होने की खबर ने उनके फैंस को काफी ज्यादा उत्साहित कर दिया और अब फैंस फिल्म का इंतजार करते भी नजर आ रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रही है बता दे फिल्म पूरी एक्शन सींस से भरी हुई है साथ ही स्टोरीलाइन भी काफी मजेदार होने वाली है।

शर्टलेस फाईट करते नजर आएंगे शाहरुख

शाहरुख खान का शर्टलेस लुक हुआ वायरल, ‘पठान’ में जॉन अब्राहम से भिड़ते हुए आयेंगे नजर

शाहरुख खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अनगिनत फिल्में की लेकिन आपने देखा होगा कि उन्होंने शर्टलेस फाइट आज तक किसी भी फिल्म में नहीं किया लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने यह बात बताई कि शाहरुख की यह पहली फिल्म होगी जिसमें वह शर्टलेस फाइट करेंगे और जॉन के साथ उनके एक्शन सींस को दिखाया जाएगा। यह बात जानकर शाहरुख के फैंस बहुत ज्यादा प्रभावित हुए और उनकी काफी प्रशंसा भी करने लगे। बीते दिनों जब फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था तब शाहरुख के लुक्स को देख उनके फैंस काफी खुश हुए और उनके लुक्स की काफी प्रशंसा भी की। शाहरुख ने फिल्म के लिए काफी अच्छी बॉडी बनाई जिसको देख अभी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि अगले साल की वह बड़ी धमाकेदार फिल्मों में से एक होगी। हालांकि फिल्म बड़े पर्दे पर कैसा प्रदर्शन कर पाएगी यह तो तभी पता चलेगा लेकिन अभी से फैंस के द्वारा फिल्म के काफी अच्छे रिव्यू सामने आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *