हुमा कुरैशी महारानी के नए दिलकश अंदाज़ में आई नजर, कहा– ‘महारानी जैसा फील कर रही हूं’

हुमा कुरैशी अपनी अदाकारी और अपने लुक्स के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं। हुमा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छा खासा नाम कमाया जिसके चलते उनके फैंस उनके काम की भी काफी सराहना करते हैं और उनसे काफी प्रेरित भी होते नजर आते हैं। हुमा ने अपनी मेहनत के दम पर यह कामयाबी का स्तर हासिल किया जो हर किसी एक्टर के संघर्ष के दिनों को याद दिलाता है। हुमा कुरैशी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है साथ ही उनके लुक्स के लोग दीवाने हुए नजर आते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते। हुमा कुरेशी सोशल मीडिया पर जब भी अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती है तो उस पर देखते ही देखते काफी ज्यादा लाइक्स और कमेंट जाने लगते हैं जिसे देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उनकी अदाओं के कितने ज्यादा दीवाने हैं।

महारानी के रूप में आई नजर

हुमा कुरैशी महारानी के नए दिलकश अंदाज़ में आई नजर, कहा– ‘महारानी जैसा फील कर रही हूं’

हुमा कुरैशी अपने लुक्स को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं। हुमा के फिल्मी करियर की बात करें तो वह बहुत ही कम कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रही जो हर किसी एक्ट्रेस के लिए मेंटेन कर पाना बहुत बड़ी बात है। हुमा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा कि मैं महारानी जैसा फील कर रही हूं लेकिन मोनिका की तरह दिख रही हूं। उनके इस कैप्शन का मतलब सीधा सीधा उनकी आने वाली नई वेब सीरीज की ओर ले जाता है। बता दे सोनी लिव पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज महारानी के पार्ट 2 में हुमा फिर से अपने नए अंदाज में नजर आने वाली है जिसके चलते फैंस उनकी तस्वीरों को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनके लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

लुक्स पे हुए फैंस फिदा

हुमा कुरैशी महारानी के नए दिलकश अंदाज़ में आई नजर, कहा– ‘महारानी जैसा फील कर रही हूं’

जैसा कि हमने आर्टिकल में बताया कि हुमा कुरैशी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसको उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में हुमा के लुक्स की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है साथ ही अपनी ज्वेलरी को भी वह फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनके हैवी मेकअप को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उनकी रेड लिपस्टिक आकर्षण का केंद्र बनी हुई है जिसके चलते फैंस उनकी तस्वीरों पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं। बता दें हुमा की तस्वीरें किसी शो की है जब वे अपनी आने वाली वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए पहुंचती हैं। वहां पर वे अपने इस गेटअप की वजह से काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और लोगों द्वारा पसंद की जा रही हैं। हुमा की तस्वीरों को काफी कम समय में काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका है और उनके हॉट लुक्स के फैंस दीवाने होते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *