जॉर्जिया एंड्रियानी के नए हॉट लुक्स की हो रही जमकर तारीफ, अरबाज भी हुए गर्लफ्रेंड को देख हैरान

अरबाज खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रह चुके हैं जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी खासी है। लेकिन इन दिनों अरबाज अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं जिसकी वजह से वे कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। बता दे अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका को 20 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद डिवोर्स दे दिया जिसके बाद दोनों ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी। हालांकि विवादों के चलते मलाइका भी अरबाज से दूर हो गई थी जिसकी वजह से दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया लेकिन अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल भी होती नजर आती हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी कर रही हैं अरबाज को काफी समय से डेट

जॉर्जिया एंड्रियानी के नए हॉट लुक्स की हो रही जमकर तारीफ, अरबाज भी हुए गर्लफ्रेंड को देख हैरान

अरबाज खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मॉडल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बता दे अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी नामक मॉडल को डेट कर रहे हैं जिसको लेकर वे आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनते भी नजर आ रहे हैं। बता दे अरबाज ने काफी समय पहले से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया लेकिन वह हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा जरूर बन जाते हैं। वही बात करें जॉर्जिया की तो वे फिल्मों में सक्रिय नहीं है लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने काफी अच्छा खासा नाम कमाया। एंड्रिया काफी ज्यादा खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर फैले रहते हैं जिसके चलते उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसको देख साफ पता लगाया जा सकता है कि हॉटनेस के मामले में वे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती है।

हॉटनेस से उड़ाए अरबाज के होश

जॉर्जिया एंड्रियानी के नए हॉट लुक्स की हो रही जमकर तारीफ, अरबाज भी हुए गर्लफ्रेंड को देख हैरान

हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे देख उनके फैंस भी काफी ज्यादा हैरान हुए। बता दे वे सीढ़ियों पर पोज देती नजर आ रही थी और उनकी डीप नेक वन पीस काफी शानदार लग रही थी जिसमें कमर की साइड से भी एक कट था जो उनके बोल्ड लुक्स को साफ दर्शा रहा था। वही जॉर्जिया के लुक्स की बात करें तो खुले बालों में लाइट मेकअप के साथ उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ड्रेस में साफ देखा जा सकता है कि वह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जिसके चलते उनके फैंस ने भी उनकी तस्वीरों पर काफी सारी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए फायर इमोजी का इस्तेमाल किया। जिसके चलते देखते देखते उनकी यह तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होने लगी और जॉर्जिया को उनके लुक्स की वजह से भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *