अवनीत कौर ने एक बार फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, अपने हॉट लुक्स से फिर छाई सोशल मीडिया पर

अवनीत कौर सेंसेशनल क्वीन के नाम से जानी जाती हैं वहीं अपने हॉट लुक्स और ग्लैमरस अदाओं की वजह से फैंस को अपना दीवाना बनाती भी नजर आती हैं। अवनीत कौर ने बहुत कम समय में ही अपने लिए सफलता का यह मुकाम हासिल किया। बता दें उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डांसिंग शो से की थी हालांकि उसमें वे ज्यादा अच्छा काम नहीं कर पाई लेकिन बाद वे कई धारावाहिकों में चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में भी नजर आई। उनकी खूबसूरती देखते ही देखते इतनी ज्यादा बढ़ी कि अब वे फिल्मों और सीरियल में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाती नजर आती है। वही लोग इनकी बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखकर काफी प्रशंसा करते हैं। अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते इनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल भी होते नजर आते हैं।

इतनी सी उम्र में हासिल की बड़ी लोकप्रियता

अवनीत कौर ने एक बार फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, अपने हॉट लुक्स से फिर छाई सोशल मीडिया पर

जैसा कि हमने बताया कि अवनीत ने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी जिसका यह नतीजा हुआ कि 20 साल की उम्र में उन्हें आज बड़ी बड़ी फिल्मों के ऑफर भी आते हैं और पिछले साल वे कई बड़े सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। जिनमें उन्होंने लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई और लोगों ने उनके काम को भी काफी ज्यादा पसंद किया। अवनीत अपने लुक्स और ग्लैमर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती नजर आती है। बता दे सोशल मीडिया पर वे अपनी कई तस्वीरें शेयर करती है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है जिसके चलते उनकी इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग है जितनी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की भी नहीं है। इन्हे यंगस्टर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है और उनके काम को देख वे काफी प्रेरित होते हैं जो किसी भी एक्ट्रेस के लिए बड़ी उपलब्धि है। साथ ही उनके काम की भी उनके फैंस काफी ज्यादा सराहना करते हैं जिसके लिए उनको बेहद पसंद किया जाता है।

सोशल मीडिया पर एक बार तस्वीरें हुई वायरल

अवनीत कौर ने एक बार फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, अपने हॉट लुक्स से फिर छाई सोशल मीडिया पर

कुछ समय पहले अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरों का एल्बम शेयर किया जो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो गया। बता दें लोगों ने अवनीत की तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया और उन पर अपने रिएक्शन देते भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे काफी हॉट नजर आ रही है और अपने बोल्ड लुक से फैंस को अपना दीवाना बनाती भी दिख रही है। अवनीत ने कार में बैठ कर सेल्फी ली जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू क्रॉप टॉप पहना हुआ था साथ ही सनग्लासेज लगा रखे थे और उनकी पिंक लिपस्टिक आकर्षण का केंद्र बनी हुई है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। साथ ही उनके लुक्स को उनके फैंस के द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है जिसके चलते उनकी तस्वीरें काफी वायरल भी होती नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *