सिद्धार्थ सागर करने जा रहे हैं कपिल के शो से छोटे पर्दे पर एंट्री, नशे की लत लगने के बाद 5 साल तक रहे थे गायब

सिद्धार्थ सागर जो कॉमेडी फील्ड के बेहद ही शानदार कलाकार है साथ ही अपनी कॉमेडी से वे लोगों को हंसाने में कोई कसर भी नहीं छोड़ते। सिद्धार्थ सागर ने बीते समय में कई बड़े कॉमेडी शोज किए जिनमें उनके काम को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया। जहां वे कभी फीमेल गेटअप में आते थे तो कभी बूढ़ा बनकर लोगों को खूब हंसाते थे। सिद्धार्थ ने शोज में अपनी अलग अलग परफॉर्मेंस से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी खासी है और जब भी लोग उन्हें छोटे पर्दे पर देखते थे तो काफी खुश हो जाते थे लेकिन वे 5 साल तक टीवी इंडस्ट्री से गायब रहे जिसकी वजह नशे की बुरी लत थी लेकिन अब वे अपना कमबैक धमाकेदार रूप से करने जा रहे हैं जिसकी शुरुआत वे कपिल शर्मा के शो से करेंगे।

कपिल के साथ फिर से काम करेंगे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ सागर करने जा रहे हैं कपिल के शो से छोटे पर्दे पर एंट्री, नशे की लत लगने के बाद 5 साल तक रहे थे गायब

बीते दिनों जब कपिल शर्मा के शो के नए सीजन का प्रोमो रिलीज हुआ तो वह खूब वायरल हुआ जिसकी वजह थी शो के नए किरदार। बता दे शो को कई पुराने किरदार छोड़ कर जा चुके हैं और उनकी जगह अब नए किरदारों ने ले ली है जिसके बाद प्रोमो देख लोगों ने उस पर अपने काफी अच्छे रिव्यू दिए साथ ही नए किरदारों को भी काफी पसंद किया जा रहा है जिसके चलते देखा जा सकता था कि सिद्धार्थ सागर भी शो में नजर आएंगे जिसके बाद उनके फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई क्योंकि सिद्धार्थ सागर पहले भी कपिल के शो के पुराने सीजंस में नजर आ चुके थे। हालांकि वे कुछ एक एपिसोड में ही नजर आए लेकिन दर्शकों ने उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया जिसके चलते वे एक बार फिर कपिल शर्मा के शो को ज्वाइन करेंगे और उस में अहम भूमिका निभाते हुए भी नजर आएंगे।

नशे की लत ने खराब किए 5 साल

सिद्धार्थ सागर करने जा रहे हैं कपिल के शो से छोटे पर्दे पर एंट्री, नशे की लत लगने के बाद 5 साल तक रहे थे गायब

सिद्धार्थ सागर की कॉमेडी को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते थे जिसके चलते उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली और काम करने के लिए आगे बढ़ते रहने का हमेशा हौसला मिलता रहा। लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ कि वह छोटे पर्दे से अचानक गायब हो गए जिसके बाद सबके मन में सवाल थे कि आखिर सिद्धार्थ सागर ने काम करना क्यों बंद कर दिया जिसके बारे में वह इंटरव्यू में सब को बताते हुए नजर आए। सिद्धार्थ ने बताया कि 5 साल पहले उन्हें नशे की बहुत बुरी लत लग गई थी जिसके चलते उन्हें रिहैब सेंटर तक में भर्ती करा दिया गया था। जहां पर रहकर उनकी नशे करने की आदत में काफी सुधार भी आया साथ ही वे अपनी मां पर भी इल्जाम लगाते दिखे और उन्होंने कहा कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती थी जिसके बाद उनका यह बयान काफी तेजी से वायरल होने लगा लेकिन बुरे समय को भुलाकर वे वापस अपने काम की ओर आगे बढ़ रहे हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *