भारती ने ट्रेडिशनल ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती, बेटे को कान्हा बना के खुद बनी यशोदा मैया

भारती सिंह जो बेहद शानदार कॉमेडियन है साथ ही अपनी बातों से लोगों का दिल चुराने में भी वे कभी पीछे नहीं रहती। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है। जिसके चलते वे कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट को होस्ट करते भी नजर आते हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने शो से भी काफी अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कि जिसके बाद भारती और हर्ष की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और दोनों कि उनके फैंस के दिलों में एक खास जगह है। सोशल मीडिया के जरिए दोनों अपने प्यार को जाहिर करते नजर आते हैं जिसके चलते दोनों अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। साथ ही भारती अपने कॉमेडी वीडियोज भी अपने फैंस के साथ शेयर करती है जो उन्हें काफी ज्यादा पसंद आते हैं और लोग उस पर जमकर अपना प्यार लुटाते भी दिखते हैं।

भारती अपने बेटे के साथ मस्ती करती आती हैं नजर

भारती ने ट्रेडिशनल ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती, बेटे को कान्हा बना के खुद बनी यशोदा मैया

भारती सिंह इन दिनों अपने काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रही है। बता दे पिछले समय वे मां बनी और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया जिसके बाद में उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती नजर आती है। हालांकि डिलीवरी के बाद भी भारती ने काम किया जिसके बाद लोगों ने उन पर अपने तंज भी कसे लेकिन भारती उन सब को संभालती हुई नजर आई लेकिन अब जब भारती के पास समय है तो वे चाहती हैं कि अपना पूरा समय वह अपने बेटे को दे जिसके चलते हुए उसके साथ तस्वीरें लेती है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती है। साथ ही अपने बेटे के साथ में वीडियो बनाती हुई भी नजर आती है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो जाते हैं। भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है और प्यार से उसे गोला कह कर बुलाती हैं और मां बेटे की इस प्यार भरे स्नेह को देख फैंस उनके कायल होते भी नजर आते हैं।

बेटे को कान्हा बनाकर खुद बनी यशोदा

भारती ने ट्रेडिशनल ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती, बेटे को कान्हा बना के खुद बनी यशोदा मैया

इन दिनों भारती की कुछ पुरानी तस्वीरें एक बार फिर वायरल होती नजर आ रही है। बता दे यह तस्वीरें जन्माष्टमी के पर्व की है जब वे अपने बेटे गोला को कान्हा जी का अवतार दे देती हैं जिसके चलते वे बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे होते हैं। साथ ही भारती भी ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें भारती ने लहंगा पहना है साथ ही भारतीय लुक को भी बरकरार रखा और उन्होंने अपने बेटे को कान्हा बनाया। उसके बाद तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की जो उन्हें काफी ज्यादा पसंद आ रही है। साथ ही दोनों की क्यूटनेस को देख भी फैंस उन पर फिदा हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। वही टीवी इंडस्ट्री सेलिब्रिटीज की बात करें तो वह भी अपने आप को भारती की पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए और उन्होंने दोनों मां बेटी की जोड़ी को ढेर सारा प्यार दिया। तस्वीरों में भारती के बेटे की बात करें तो वह हमेशा की तरह काफी ज्यादा क्यूट नजर आ रहे हैं जिसके चलते तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *