नए तारक मेहता का इंतजार हुआ खत्म, इस कलाकार ने ली है शैलेश लोढ़ा की जगह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक बीते दिनों से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है। बता दे शों में कई कलाकारों को रिप्लेस कर दिया गया है। वही कुछ कलाकार ऐसे हैं जो शो छोड़ कर जा चुके हैं जिनमें से एक थे शैलेश लोढ़ा जो धारावाहिक में तारक मेहता की भूमिका निभाते थे और लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किए जाते थे। लेकिन बीते दिनों से शो में नहीं दिखाए जा रहे हैं क्योंकि शैलेश अब शो को छोड़ चुके हैं। बीच-बीच में कई बड़े कलाकारों के चेहरे भी सामने आ रहे थे लेकिन वे सभी अफवाहें थी। लेकिन अब मेकर्स ने शो के लिए नए तारक मेहता को चुन लिया है। बता दे कल के एपिसोड में तारक मेहता की झलक दिखाई गई थी जिसके बाद फैंस उन्हें आगे एपिसोड में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है। फैंस के दिलों पर अब वे शैलेश की तरह राज करने में कितने सक्षम होते हैं यह देखना होगा।

असित मोदी ने किया नए तारक मेहता का स्वागत

नए तारक मेहता का इंतजार हुआ खत्म, इस कलाकार ने ली है शैलेश लोढ़ा की जगह

बीते एपिसोड में शो के निदेशक असित मोदी ने नए तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ का स्वागत किया। बता दे सचिन श्रॉफ ही वे कलाकार है जो शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस करके तारक मेहता की भूमिका निभाने के लिए शो में आ चुके हैं। असित ने कहा कि जितना प्यार दर्शकों ने पुराने तारक मेहता को दिया उतना ही वे इन्हें भी जरूर दें। साथ ही उन्होंने शैलेश लोढ़ा के लिए भी कई बातें कहीं। सचिन के लिए उन्होंने कहा कि वे अपनी कलाकारी में बहुत ही ज्यादा माहिर है और उनका व्यक्तित्व भी लोगों को बेहद पसंद आता है जिसकी वजह से मेकर्स ने इन्हें शो में तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए चुना। साथ ही वे उनका स्वागत करते भी नजर आए और लोगों से गुहार की कि वे इन्हें भी उतना ही प्यार दे। हालांकि सचिन के पहले से ही काफी सारे फैंस है जो उनके अभिनय से वाकिफ है और अब उन्हें शो में देखकर भी काफी खुश है।

सचिन श्रॉफ ने किया मेकर्स का धन्यवाद

नए तारक मेहता का इंतजार हुआ खत्म, इस कलाकार ने ली है शैलेश लोढ़ा की जगह

कल के एपिसोड में सचिन श्रॉफ की कुछ झलकियां दिखाई गई थी साथ ही उन्हें गोकुलधाम के सदस्यों से भी मिलते जुलते देखा गया था जिसके बाद वे यह कहते नजर आए कि वे बहुत भाग्यशाली है जिन्हें यह किरदार निभाने का मौका मिला। साथ ही सचिन ने कहा कि यह एक ऐसा शो है जो लोग काफी ज्यादा देखना पसंद करते हैं और शो के किरदारों को भी काफी ज्यादा प्यार दिया जाता है। यह शो पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज करता आया है और अभी भी दर्शक इसे उतने ही चाव से देखना पसंद करते हैं। सचिन ने असित मोदी का धन्यवाद किया और कहा कि वे बहुत खुश हैं कि उन्हें यह किरदार निभाने को मिल रहा है और अब वे भी लोगों के दिलों पर तारक मेहता के किरदार को निभा कर राज करेंगे। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि वे उन्हें इस किरदार में स्वीकार करें और उनके काम को भी पसंद करे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *