देश और दुनिया के लिए बहुत बुरी खबर नहीं रहे कॉमेडियन किंग राजू श्रीवास्तव

आप आए दिन बॉलीवुड से या देश दुनिया से कोई ना कोई खुशी की खबर सुनते होंगे लेकिन आज पूरे बॉलीवुड या को पूरे देश के लिए दुख की खबर है। भारत के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने ली अंतिम सांसे और दुनिया को अलविदा कहा। मैं आपको बता दूं राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। उनकी कॉमेडी के दाम पर उन्होंने अपनी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना रखी थी। देश में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है आज उनके निधन पर लोगों ने उनकी फोटोस एंड तरह-तरह की स्टोरी लगाकर अपना शोक संदेश व्यक्त किया। राजू श्रीवास्तव के निधन से पहले बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थना कि थी उससे एक आईडिया तो लग गया था कि राजू श्रीवास्तव की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

राजू श्रीवास्तव ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया

मैं आपको बता दूं पिछले 41 दिनों से राजू श्रीवास्तव हॉस्पिटल में एडमिट थे और अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया था। जिसके बाद से ही वह अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे थे लेकिन आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। यह पूरे फिल्म जगत या कहो देश के लिए काफी दुख देने वाली खबर है। आज उनके चाहने वालों के लिए दुख का दिन है। राजू श्रीवास्तव के निधन पर फिल्मी जगत के बड़े बड़े स्टार और साथ ही साथ बड़े-बड़े पॉलीटिशियन ने काफी दुख प्रकट किया है। मैं आपको बता दूं समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सभी ने काफी दुख प्रकट किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि राजू श्रीवास्तव उन कलाकारों में से थे जो दुनिया जगत की बातों को अपनी कॉमेडी में मिक्स करके लोगों को हंसाते थे।

राजू श्रीवास्तव के लिए पूरा देश शोक मना रहा

राजू श्रीवास्तव के बारे में आपको बता दूं उनका जन्म 25 दिसंबर 1963 को कानपुर में हुआ था। राजू श्रीवास्तव ने अपना बचपन गरीबी में बिताया है और वह मुंबई में ऑटो चलाते थे साथ ही में उनको अपने पहले सो के ₹50 मीले थे। लेकिन उनकी मेहनत इतनी जबरदस्त थी कि आज उनके लिए पूरा देश शोक मना रहा है। राजू श्रीवास्तव के निधन पर कॉमेडियन भारती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर काफी शोक प्रकट किया है। साथ ही साथ कॉमेडियन कृष्णा ने उनकी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है “आपको हमेशा याद किया जाएगा RIP” । साथ ही साथ राजू श्रीवास्तव के निधन पर मनोज तिवारी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा है भगवान उनके पूरे परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की क्षमता दे। ओर हम सभी मिलकर भगवान से प्रार्थना करते हैं कि भगवान इस दुख की घड़ी में राजू श्रीवास्तव के चाहने वाले को इस घड़ी को सहने की शक्ति प्रदान करें।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *