मलाइका ने कपडे उतार कुत्ते के साथ किया कुछ ऐसा…, फ़ोटोज हुई जबरदस्त वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक हीरो हीरोइन की फोटोस वायरल होती रहती है। आज हम बात करते हैं बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा की हाल ही में मलाइका अरोड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। फोटो में साफ दिख रहा है कि मलाइका अरोड़ा पैपराजी की नजरों से छिपते हुए और इस्माइल करते हुए जा रही है। मैं आपको बता दूं मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त है और जैसे उनके फोटो सोशल मीडिया पर शेर होते हैं उसके साथ ही घंटों में ही जबरदस्त लाइफ मिल जाते हैं। इसका एक रीजन यह भी है कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और आए दिन फोटो शेयर करती रहती है। फैंस मलाइका अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर आने के इंतजार में ही रहते है। और फोटो आते ही फैंस मलाइका अरोड़ा पर अपना प्यार बरपा देते हैं।

मलाईका काफी खूबसूरत नजर आ रही

मलाइका ने कपडे उतार कुत्ते के साथ किया कुछ ऐसा..., फ़ोटोज हुई जबरदस्त वायरल

बात करते हैं हाल ही में मलाइका अरोड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर और वायरल हो रही है। आपको बता दूं मलाइका अरोड़ा अपनी गाड़ी से उतर कर जा रही थी तभी पेपराजी वालों ने मलाइका अरोड़ा को देख लिया। मलाइका अरोड़ा रुकी तो नहीं पर पपराजी वालों की तरफ स्माइल के साथ वेब देते हुए निकल गई। मैं आपको बता दूं फोटोस में मलाइका अरोड़ा काफी हॉट नजर आ रही थी। वाइट लाइनिंग वाला शर्ट पहन रखा था साथी ही मैचिंग वाली शॉर्ट्स पहन रखी थी और सिंपल स्लीपर्स में थी। फोटो में मलाईका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी क्योंकि मलाइका अरोड़ा ने अपने बाल खुले कर रखे थे और बिल्कुल नॉर्मल मेकअप कर रखा था और हाथ में मोबाइल लिए एक शानदार पोज के साथ जबरदस्त नजर आ रही थी।

मलाइका अरोड़ा कुत्ते के साथ खेलती आयी नज़र

मलाइका ने कपडे उतार कुत्ते के साथ किया कुछ ऐसा..., फ़ोटोज हुई जबरदस्त वायरल

काम की बात करें मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में तो नहीं की है। पर एक से बढ़कर एक आइटम सोंग्स किये है। इसी वजह से आज उन्हें बॉलीवुड की आइटम गर्ल के नाम से जाना जाता है और सबसे अच्छी बात तो यह है कि मलाइका अरोड़ा के आइटम सोंग्स आज भी फैंस की जुबान पर चलते रहते हैं। उनके कुछ गाने तो ऐसे हैं जो सदाबहार गानों में आते हैं। उनका गाना मुन्नी बदनाम हुई तो इतना फेमस हुआ कि मानो सालों तक फैंस की जुबा पर रहता था। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने पति अरबाज खान को डिवोर्स दे दिया है और वह अब बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *