ऑरेंज ऑउटफिट ड्रेस में सारा अली खान ने दिखाया हुस्न, हॉट लुक से चलाया फैंस पर जादू

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी बोल्ड और खूबसूरत अदाओं को लेकर मशहूर है। सोशल मीडिया पर उनके कोई ना कोई वीडियोस और फोटोस आते ही वायरल हो जाते हैं। सारा अली खान के हॉट लुक्स पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं, उनकी अदाएं और क्यूटनेस लोगों को बेहद ही ज्यादा पसंद आती हैं। सारा अली खान हमेशा लाइमलाइट में रहती है जिसके कारण ही वह सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं और इस तरीके से अटेंशन पाती हैं कि लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट और लाइक किए बिना नहीं जा पाते। उनका कातिलाना अंदाज हमेशा से ही सोशल मीडिया पर आग लगा देता है, उनकी ऐसी कोई तस्वीर और वीडियो नहीं है जो सोशल मीडिया पर वायरल ना होते हो। उनका इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है साथ ही आपको बता दें कि सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

सारा अली खान अपनी बोल्डनेस और खूबसूरत अदाओं से…

ऑरेंज ऑउटफिट ड्रेस में सारा अली खान ने दिखाया हुस्न, हॉट लुक से चलाया फैंस पर जादू

सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑरेंज कलर का ब्लेजर और शॉर्ट्स पहने हैं। साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बाल खुले रखे हैं और लाइट मेकअप कर रखा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने हाथ में फोन ले रखा है और अपने कातिलाना अंदाज से अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। इस तरीके से सारा अली खान लोगों के ऊपर अपना जादू चलाती नजर आ रही है। इन तस्वीरों में सारा का लुक देखते ही बनता है। उनके इस लुक पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे है। साथ ही आपको बता दें कि इन तस्वीरों के अलावा भी सारा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि वह रेस्टोरेंट के गांड को गलत जगह छूती हुई दिख रही है। जिस पर फैंस बवाल खड़ा कर रहे हैं और वह काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है।

सारा अली खान कई लोगों को अपना दीवाना बना चुकी

ऑरेंज ऑउटफिट ड्रेस में सारा अली खान ने दिखाया हुस्न, हॉट लुक से चलाया फैंस पर जादू

खैर जो भी हो सारा अली खान अपनी बोल्डनेस और खूबसूरत अदाओं से कई लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं और लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाती हुई नजर आ रही है। सारा अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से लोगों के बीच में छाई हुई है, इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और अपनी अदाकारी से कई लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। वही सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वे अपनी अगली फिल्म गैसलाइट में नजर आने वाली है इसमें उनके अपोजिट विक्की कौशल है। फैंस के लिए इस फिल्म को देखने की बेताबी बहुत तेजी से बढ़ रही है। पिछली बार सारा अली खान को अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म ‘सतरंगी रे’ में देखा गया था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *