एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने लेटेस्ट तस्वीरें से फैंस को किया बोल्ड, तस्वीरें में राजकुमारी से कम नहीं लग रही

टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी एक्टिंग के अलावा वे खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए लोगों के बीच जानी जाती है। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है, एक्ट्रेस इशिता दत्ता सोशल मीडिया लवर है इसलिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। जिन पर उनके फैंस के ढेरों कमेंट्स और लाइक्स आते रहते हैं, हाल ही में इशिता ने अपनी तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में इशिता किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने वाइट कलर का स्टैपलेस स्टाइलिश गाउन पहन रखा है और एक दुपट्टे से इसे स्टाइल किया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मल्टी लेयर मोतियों की माला और सिंपल इयररिंग्स पहन रखे है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी खुला छोड़ा है। इशिता दत्ता ने अपने मेकअप को भी मिनिमम रखा है लेकिन फिर भी वह इतनी खूबसूरत दिख रही है कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं।

एक्ट्रेस इशिता दत्ता अपने लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती

एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने लेटेस्ट तस्वीरें से फैंस को किया बोल्ड, तस्वीरें में राजकुमारी से कम नहीं लग रही

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इशिता दत्ता ने हाथों में वाइट कलर के गुलाब रखें है, जिनके साथ वो कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। उनकी अदाओं का ऐसा कातिलाना अंदाज लोगों को बेहद ही ज्यादा पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों के द्वारा वे कई लोगों की धड़कनें बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। खुली जुल्फें और पर्ल नेकलेस उनके लुक्स पर चार चांद लगा रहे हैं। उनकी स्माइल ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। इस तरह इशिता दत्ता ‘द व्हाइट वेडिंग’ की झलक अपने फैंस को दिखा रही है और अपनी कातिलाना नजरों से हुस्न का जादू चला रही है। जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो वह काफी तेजी से वायरल हो गई।

इशिता दत्ता अपनी कातिलाना नजरों से हुस्न का जादू चला रही

एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने लेटेस्ट तस्वीरें से फैंस को किया बोल्ड, तस्वीरें में राजकुमारी से कम नहीं लग रही

‘बेपनाह प्यार’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता इस तरह अपने लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हुई दिखी और इस तरह उन्होंने तेजी से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया। फैंस की नजरें उन पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वही इशिता दत्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘एक घर बनाऊंगा’, ‘रिशतो का सौदागर- बाजीगर’ ,’बेपनाह प्यार’ जैसे कई शोस और ‘दृश्यम’ , ‘फिरंगी’ और ‘ब्लैक’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपनी अदाकारी से उन्होंने कई लोगों को अपना दीवाना बना है इसलिए आज वह घर-घर मशहूर हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस इशिता दत्ता को फिल्म दृश्यम से ही इंडस्ट्री में पहचान मिली थी। इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ लीड रोल में थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया था इसीलिए आज लोग उन्हें पर्दे पर देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *