डीप नैक ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं नोरा फतेही, डीपनेक देखकर फैंस ने भरी आंहे

बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस नोरा फतेही आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग, डांसिंग और ड्रेसिंग सेंस से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है। बॉलीवुड में नोरा आइटम गर्ल के नाम से मशहूर भी हैं क्योंकि उनका डांस लोगों को मदहोश करता हुआ नजर आता है। नोरा फतेही हमेशा से ही अपने लुक्स और स्टर्लिंग से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है इसलिए आज सारी दुनिया भर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। नोरा फतेही आजकल काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं जिसके कारण ही वह अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। आजकल वह काफी ज्यादा एक्टिव रहतीे हैं इसलिए अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत, बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी एक भी ऐसी कोई तस्वीर नहीं जिस पर लाखों कमेंट्स और लाइक्स ना आते हो, इस तरह नोरा फतेही लोगों को अपनी ओर देखने पर मजबूर कर ही देती है।

नोरा फतेही ने अपना सिजलिंग अवतार शेयर किया

डीप नैक ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं नोरा फतेही, डीपनेक देखकर फैंस ने भरी आंहे

अक्सर नोरा फतेही को अलग अलग अवतार में देखा जाता है जो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण ही वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में वह काफी ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नोरा ने रेड कलर का डीप नेक गाउन पहना है जो की हद से ज्यादा बोल्ड है। नोरा ने इस लुक के साथ हैवी नेकलेस और इयररिंग्स कैरी किए हैं और साथ ही लाइट मेकअप किया है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बाल खुले रखे हैं। इन लहराती जुल्फों के साथ वे सभी का ध्यान खींच रही हैं। नोरा के इस गाउन का डीपनेक काफी ज्यादा है इसलिए लोगों की नजरें इसी पर टिकी हुई है। नोरा इसमें हद से ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत दिख रही हैं और सारी लाइमलाइट खींचती हुई नजर आ रही है।

नोरा इस लुक में काफी हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही

नोरा फतेही की तस्वीरें जैसी ही सोशल मीडिया पर आती है तो वह तहलका मचा देती है और काफी तेजी से फैंस के बीच वायरल भी हो जाती हैं। नोरा फतेही की यह लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई और लोग अपने तरह तरह के कमेंट से अपना प्यार बरसाते हुए दिखे। नोरा फतेही का यह कातिलाना अंदाज किसी के भी ध्यान को अपनी ओर खींचने के लिए काफी है। ड्रेसिंग स्टाइल नोरा फतेही को बखूबी आती है, उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब नोरा ने अपनी ऐसी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। वे आए दिन अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिनसे लोगो के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती है। नोरा फतेही को हुस्न की देवी कहा जाए तो गलत नहीं है, बता दें कि नोरा फतेही ने दिलबर सॉन्ग से काफी ज्यादा पॉपुलरिटी पाई है तभी आज वे इस मुकाम पर है कि आज उन्हें हर कोई जानता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *