लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से आयुष्मान खुराना ने मजबूरी में लिया यह फैसला- अब नही

आप सभी को पता होगा आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिनमान कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं लगातार फिल्में फ्लॉप होती नजर आ रही है। अब इसका रीजन तो पता नहीं लग पाया है लेकिन यह फिल्मों का फ्लॉप होना सभी अभिनेताओं पर और फिल्म निर्माताओं पर भारी पड़ रहा है। यह मानो बॉलीवुड जगत अभी तो टेंशन में चल रहा है। इसी कड़ी में आगे चलते हैं हम बात करते हैं एक्टर आयुष्मान खुराना की तो जैसा कि हमने बताया बॉलीवुड के दिन माना अभी अच्छे नहीं चल रहे हैं तो यह मानो आयुष्मान खुराना की दिनमान भी अभी चल रहे है। लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से आयुष्मान खुराना कुछ ज्यादा ही डिप्रेशन में चले गए है। बता दे मशहूर एक्टर्स आयुष्मान खुराना ने कुछ ऐसा फैसला ले लिया कि जिसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग।

आधी फीस में काम करने को तैयार हुए आयुष्मान खुराना

लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से आयुष्मान खुराना ने मजबूरी में लिया यह फैसला- अब नही

आपकी जानकारी के लिए बता दें आयुष्मान खुराना की हाल ही में 2 फिल्में रिलीज हुई है। पर दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई। पहली तुम की फिल्म अनेक जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। साथ ही साथ उनकी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई। इसके चलते आयुष्मान खुराना कुछ ज्यादा ही टेंशन में आ गए और उन्होंने अपनी फीस घटाने का फैसला ले लिया। हां जी आप सही सुन रहे हैं आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म के लिए फिल्म निर्माता के कहने पर अपनी फीस कम करने की बात पर हामी भर दि है। बॉलीवुड में आए दिन फिल्में फ्लॉप होती नजर आ रही है इसके चलते फिल्म निर्माता ने ही आयुष्मान खुराना से उनकी आने वाली फिल्म के लिए फीस कम करने को कहा तो आयुष्मान खुराना ने उनसे 25 करोड़ की जगह 15 करोड़ में हामी भर दी। मैं आपको बता दूं हाल ही आयुष्मान खुराना के अलावा कुछ और भी बड़े-बड़े स्टार्स ने अपनी फीस कम कर दी है। इनमें शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, जॉन इब्राहिम जैसे बड़े बड़े स्टार शामिल है।

आयुष्मान खुराना जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्मों में आयेगे नजर

लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से आयुष्मान खुराना ने मजबूरी में लिया यह फैसला- अब नही

आयुष्मान खुराना अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहते है। आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में अपने काम को लेकर सबसे अलग पहचान बना रखी है क्योंकि उनके काम करने का तरीका औरों से अलग है। अगर काम की बात करें तो आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म डॉक्टर जी को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद आयुष्मान खुराना के पास अभी और भी फिल्में हैं जैसे कि इसके बाद उनकी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 है। इसके बाद साल खत्म होने तक उनके पास कुछ और फिल्में है जिनकी जल्दी ही शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *