नेहा मलिक ने स्विमिंग पूल किनारे चलाया अपने हुस्न का जादू, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा मलिक ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज घर-घर में अपनी पहचान कायम कर ली है। नेहा मलिक ने काफी कम उम्र में ही अपना एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, नेहा मलिक आए दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से वह अपने चाहने वाले लोगों के बीच लगातार चर्चा में बनी रहती है, शायद ही ऐसा कोई दिन होता होगा, जब नेहा मलिक सोशल मीडिया पर अपनी नई और लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को अपडेट नहीं देती। आए दिन नेहा मलिक सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर पुरे सोशल मीडिया पर अपने नाम की वाह वाही लूट लेती है। फिलहाल सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक बार फिर नेहा मलिक ने स्विमिंग पूल किनारे बहुत ज्यादा बोल्ड पोज दिए हैं।

नेहा मलिक ने स्विमिंग पूल के किनारे दिए बेहद ज्यादा बोल्ड पोज

नेहा मलिक ने स्विमिंग पूल किनारे चलाया अपने हुस्न का जादू, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती है। क्योंकि नेहा मलिक अपने चाहने वाले फैंस से बेइंतहा मोहब्बत करती है और इसी मोहब्बत के चलते वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वाले फैंस से सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर कर अपने फैंस का दिल जीतती रहती है। अभी हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरों में नेहा मालिक स्विमिंग पूल के किनारे बैठ कर एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज के पोज देती हुई नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान नेहा मालिक ने काफी छोटी ड्रेस पहनी है, या हम यह भी कह सकते हैं कि नेहा मलिक ने केवल वन पीस ड्रेस पहनी है। जिसमें वह अपनी पूरी बॉडी को ढकने में नाकामयाब है और इसी वजह से उनका यह लुक सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

अपने पैरों को कैमरे के सामने प्लांट करती हुई नेहा मलिक

नेहा मलिक ने स्विमिंग पूल किनारे चलाया अपने हुस्न का जादू, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

नेहा मलिक के लेटेस्ट लुक के बारे में बात की जाए तो तस्वीरों में देखा जा सकता है, नेहा मलिक ने एक प्रिंटेड वन पीस ड्रेस पहनी है, जो कि बेहद ज्यादा छोटी है और इसी वजह से नेहा मलिक अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। हालांकि कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा मलिक अपने बेहद ही ज्यादा कोमल पैरों को भी कैमरे के सामने प्लांट कर रही है, जिसकी वजह से नेहा मलिक के पैरों को देखकर भी फैंस मदहोश हो रहे हैं। क्योंकि नेहा मलिक ने बेहद ही ज्यादा ग्लैमरस अंदाज में यह फोटो शूट करवाया है और उनका अंदाज देखने के बाद में तो अच्छे अच्छे लोगों के पसीने छूट जाए, क्योंकि नेहा मलिक अक्सर ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी फैन फॉलोइंग में भारी इजाफा कर लेती है और इन तस्वीरों की वजह से भी नेहा मलिक की फैन फॉलोइंग में एक बार इजाफा देखने को मिला है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *