कपड़े पहनने में प्रियंका चोपड़ा से हुई बड़ी भूल, उप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद में दिख गया सब कुछ

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बनती हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों में काम किया है। लेकिन फिलहाल अब प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री से हॉलीवुड इंडस्ट्री का सफर तय कर चुकी है। जिसकी वजह से वह हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। आज हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी शानदार अदाकारी की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों के लोगों के दिल में भी अपने लिए एक खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से आज प्रियंका चोपड़ा के पास एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल स्टार कहना गलत नहीं होगा क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने देश के साथ-साथ विदेश में भी अपना नाम रोशन किया है।

हाल ही में छोटे कपड़ों में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

कपड़े पहनने में प्रियंका चोपड़ा से हुई बड़ी भूल, उप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद में दिख गया सब कुछ

प्रियंका चोपड़ा अपनी शानदार अदाकारी के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा आये दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स देती रहती है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रही है, लेकिन फिलहाल प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है, ऊप्स मोमेंट का शिकार होने की वजह से प्रियंका चोपड़ा की यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले लोग और फैंस इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है, जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

साइड कट वाली ड्रेस की वजह से प्रियंका चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

कपड़े पहनने में प्रियंका चोपड़ा से हुई बड़ी भूल, उप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद में दिख गया सब कुछ

सोशल मीडिया पर फिलहाल प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है प्रियंका चोपड़ा ने एक बेहद ज्यादा छोटी और टाइट ड्रेस पहनी है। इस वन पीस टाइट ड्रेस में भी एक साइड कट लगा हुआ है, जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा के परफेक्ट लेग्स साफ साफ नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने लैग्स को प्लांट करती हुई नजर आई, लेकिन इस ड्रेस की वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें जब से सोशल मीडिया पर आई है, तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई प्रियंका चोपड़ा को इस ड्रेस को लेकर ट्रोल करता भी नजर आया है। क्योंकि जब प्रियंका चोपड़ा को पोज देने के दौरान यह पता चला कि वह उस मोमेंट का शिकार हो गई तो, वह शर्मिंदगी से अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई नजर आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *