जब मोनालिसा का वज़न हो गया था 70 किलो, एक्ट्रेस ने हार्ड वर्क से किया वेट लॉस

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर मोनालिसा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को घायल किया है। आज दुनिया में लगभग उन्हें हर कोई जानता है। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर कई टीवी शोज में खुद को साबित किया है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही आपको बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर फैंस अपना प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। उनका कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देता है। एक बेहतरीन एक्टर के साथ साथ वह अच्छी डांसर भी हैं इनके डांस पर लोग फिदा होते हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि मोनालिसा फिटनेस लवर भी है और अपनी बॉडी को फिट रखती हैं। अपनी फिटनेस से तो वह बाकी एक्ट्रेसेस को भी मात दे देती है।

वजन घटाने के लिए मोनालिसा ने हेल्दी डाइट और वर्क आउट किया शुरू

जब मोनालिसा का वज़न हो गया था 70 किलो, एक्ट्रेस ने हार्ड वर्क से किया वेट लॉस

आपको बता दें कि मोनालिसा ‘बिग बॉस सीजन 10’ में भी नजर आई थी। इसके बाद से ही वह ज्यादा सुर्खियों में रहने लगी हैं। मोनालिसा अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। बहुत ही कम लोग यह जानते होंगे कि एक वक्त था जब मोनालिसा का वजन 70 किलो था। जब मोनालिसा ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था तब उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था। जब वह बिग बॉस हाउस से बाहर आई तो उनका वजन 63 किलो हो गया। मोनालिसा ने बिग बॉस से बाहर आते ही यह ठान लिया था कि वो अपना वजन कम करके ही रहेगी। आखिरकार उन्होंने अपना 10 किलो वजन कम कर ही लिया। वजन घटाने के लिए मोनालिसा ने हेल्दी डाइट और वर्कआउट करना शुरू किया था। मोनालिसा को अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी जो कि उन्होंने की, तभी तो आज भी वह फिट लगती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है मोनालिसा

जब मोनालिसा का वज़न हो गया था 70 किलो, एक्ट्रेस ने हार्ड वर्क से किया वेट लॉस

वही बात करें मोनालिसा के डेली रूटीन की तो वह हमेशा सुबह ग्रीन टी प्रेफर करती हैं। इसके साथ ही वह लंच में एक रोटी, फुल बाउल सलाद और बॉयल्ड चिकन जैसी चीजें भी लेती हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा ने वजन कम करने के लिए मीठी चीजें छोड़ दी थी और खूब पानी पीती थी। इस रूटीन को फॉलो करने से मोनालिसा अपने वजन को कम करने में कामयाब रही। अगर आप भी मोनालिसा की तरह अपना वजन कम करना चाहते हैं तो उनका डेली रूटीन फॉलो कर सकते हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी शो में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। अभिनय के अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने ग्लैमरस अंदाज से अटेंशन लेती हैं। वही मोनालिसा के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वह हाल ही में किसी भी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं कर रही हैं। उन्हें पिछली बार अपने पति विक्रांत के साथ रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *