टाइट ड्रेस में तमन्ना भाटिया को एक्सरसाइज करना पड़ा भारी, झुकने के दौरान ही दिख गया सब कुछ

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज अपनी अलग ही पहचान और मुकाम हासिल कर लिया है। तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी डेली लाइफ से जुड़े हुए अपडेट्स अपने चाहने वाले लोगों के साथ शेयर करती रहती है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काफी ज्यादा बोल्ड तरीके से एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो चुका है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना भाटिया एक ओपन एरिया में मेट के ऊपर एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जबसे तमन्ना भाटिया का यह वीडियो आया तब से फैंस की निगाहें इस वीडियो पर टिकी हुई है।

एक्सरसाइज करने के दौरान तमन्ना भाटिया ने दिखा दिया सब कुछ

टाइट ड्रेस में तमन्ना भाटिया को एक्सरसाइज करना पड़ा भारी, झुकने के दौरान ही दिख गया सब कुछ

वैसे तो तमन्ना भाटिया ने जब से बाहुबली फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई है। तब से ही वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। लेकिन फिलहाल वह इस वीडियो की वजह से काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी है, क्योंकि इस वीडियो में देखा जा सकता है। एक्सरसाइज करने के दौरान ही तमन्ना भाटिया उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। क्योंकि अलग अलग अंदाज में एक्सरसाइज करने के दौरान कई बार तमन्ना भाटिया अप एंड डाउन हो रही है, इसके अलावा जब तमन्ना भाटिया अपने लेग्स से भी एक्सरसाइज कर रही है तो वह इस ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। इस वीडियो की वजह से तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है और लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तमन्ना भाटिया का ऊप्स मोमेंट

बात की जाए तमन्ना भाटिया के इस लेटेस्ट वीडियो के बारे में तो लेटेस्ट लुक में देखा जा सकता है, तमन्ना भाटिया ने एक टाइट जिम ऑउटफिट ड्रेस पहना है, जो कि बेहद ज्यादा टाइट ड्रेस है। हालांकि यह जिम आउटफिट ड्रेस इतना ज्यादा टाइट है, कि इसमें से तमन्ना भाटिया का परफेक्ट फिगर साफ-साफ झलक रहा है। तमन्ना भाटिया की इन तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का यह लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्सरसाइज करने के दौरान इस आर पार दिखने वाली ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। तमन्ना भाटिया ने जो जिम आउटफिट ड्रेस पहनी है, वह इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ओर टाइट है, कि इसमें से तमन्ना भाटिया का परफेक्ट फिगर साफ-साफ कैमरे में कैद हो रहा है और इसी वजह से तमन्ना भाटिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *