तमन्ना भाटिया वर्कआउट करने के दौरान हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आर पार दिखने वाली ड्रेस में करने लगी एक्सरसाइज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। तमन्ना भाटिया ने जब से बाहुबली फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीता है, उसके बाद से तो मानो तमन्ना को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत भी नहीं पड़ी है। बाहुबली फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से तमन्ना भाटिया ने आज घर-घर में अपनी एक पहचान हासिल कर ली है, जिसकी वजह से आज तमन्ना भाटिया के चाहने वाले लोग घर घर में मौजूद हैं। तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और अभिनेत्रियों में से एक है, जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। अपनी फिटनेस और अपने आप को फिट रखने के लिए तमन्ना भाटिया डेली रूटीन में एक्सरसाइज वगैरा करती रहती है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

एक्सरसाइज करने के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया वर्कआउट करने के दौरान हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आर पार दिखने वाली ड्रेस में करने लगी एक्सरसाइज

तमन्ना भाटिया का फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। एक्सरसाइज करने के दौरान तमन्ना भाटिया ने जो ड्रेस पहनी है, वह बहुत ज्यादा टाइट है और इस टाइट ड्रेस की वजह से तमन्ना भाटिया का परफेक्ट फिगर साफ साफ नजर आ रहा है। इसके अलावा कई ऐसे मोमेंट्स भी इस वीडियो में देखे जा सकते हैं, जब तमन्ना भाटिया अपने ग्लैमरस अंदाज और अपनी इनर ब्यूटी की झलक साफ साफ दिखा रही है। सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और लोगों के पसंद करने की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो के अंदर तमन्ना भाटिया का बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसको फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बेहद ज्यादा टाइट ड्रेस में तमन्ना भाटिया हुई उप्स मोमेंट का शिकार

सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का यह वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है तमन्ना भाटिया ने एक ब्राउन कलर का टाइट टी-शर्ट पहना है। साथ ही एक ब्लैक कलर का जिम पेंट पहना है, जिसमें तमन्ना भाटिया का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। इस ड्रेस में खुद तमन्ना भाटिया तो बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन एक्सरसाइज करने के दौरान वे बेहद ज्यादा बोल्ड तरीके से एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह तमन्ना भाटिया के पॉपुलर वीडियो में से एक है, जिसमें तमन्ना भाटिया खूबसूरत भी नजर आ रही है। इस वीडियो की वजह से तमन्ना भाटिया हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है और खुद भी इस वीडियो में बहुत ज्यादा आकर्षक लग रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *