टाइट रेड शिमरी ड्रेस पहनकर नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया अपना टोंड फिगर, नोरा फतेही के लुक पर क्लीन बोल्ड हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही आज अपनी एक्टिंग और आपने प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस और डांसिंग की वजह से चर्चा में रहती है। नोरा फतेही जब भी स्टेज पर आकर अपने डांस परफॉर्मेंस करती है। तो वहां पर मौजूद अच्छे अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते हैं। क्योंकि नोरा फतेही जब भी स्टेज पर ठुमके लगाती है, तो उनको देखने वाले देखते ही रह जाते हैं या यह भी कहा जा सकता है कि नोरा फतेही जब भी डांस करती है। तो लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा देती है, सोशल मीडिया पर आए दिन नोरा अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले फैंस को दीवाना बना देती है। अभी हाल ही में एक बार फिर नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है।

नोरा फतेही रेड शिमरी ड्रेस में आई नजर

टाइट रेड शिमरी ड्रेस पहनकर नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया अपना टोंड फिगर, नोरा फतेही के लुक पर क्लीन बोल्ड हुए फैंस

अभी हाल ही में नोरा फतेही की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिनमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। नोरा फतेही की यह फोटोस देखने के बाद में हर कोई नोरा फतेही की तारीफ करता नजर आ रहा है। क्योंकि नोरा फतेही की यह तस्वीरें लोगों के दिलों की धड़कन और भी ज्यादा बढ़ा सकती है। या यह कह सकते हैं कि नोरा फतेही के कुछ चाहने वाले लोगों को तो यह फोटोज दिलों की धड़कन को बढ़ा रही है। नोरा फतेही की लेटेस्ट तस्वीरों में वह कैमरे के सामने सुर्ख रेड कलर की ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। हालांकि नोरा फतेही की सुर्ख रेड ड्रेस इतनी ज्यादा शिमरी है, की भी इस ड्रेस की वजह से अपने लुक पर चार चांद लगा रही थी। नोरा फतेही की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

नोरा फतेही रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में अपने फिगर को प्लांट करती हुई

टाइट रेड शिमरी ड्रेस पहनकर नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया अपना टोंड फिगर, नोरा फतेही के लुक पर क्लीन बोल्ड हुए फैंस

नोरा फतेही ने अभी हाल ही में जो सुर्ख रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहन कर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। उन फोटोस में देखा जा सकता है कि वह कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। जिसकी वजह से नोरा फतेही की यह अदाएं और भी ज्यादा खूबसूरत और कातिलाना है और इन फोटोस को देखने के बाद में नोरा फतेही के चाहने वाले लोग उनकी तरफ काफी ज्यादा अट्रैक्ट हो रहे हैं। नोरा फतेही ने जो यह लाल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है, वह बहुत ज्यादा टाइट है या यह कह सकता है कि नोरा ने बेहद ज्यादा फिटिंग वाली टाइट ड्रेस पहनी है, जिसमें वह कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *