आलिया भट्ट ने प्रेगनेंसी में बेबी के साथ खिंचवाई फोटोज, फोटोज हो रही है सोशल मिडिया पर वायरल

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट आजकल अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। लगातार उनकी कोई ना कोई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ अलग-अलग अदाओं में पोज देती हुई नजर आती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की गोद भराई हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर आलिया पर प्यार लुटा रहे हैं। गोद भराई के समय आलिया अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ नजर आई। आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके चलते वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी बीवी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं और फैंस उनपर कमेंट और लाइक करके तारीफें करते हुए नजर आते हैं।

घर की बालकनी में जमकर पोज दे रही हैं आलिया

आलिया भट्ट ने प्रेगनेंसी में बेबी के साथ खिंचवाई फोटोज, फोटोज हो रही है सोशल मिडिया पर वायरल

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप को फ्लोंट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और क्यूट दिख रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट कुर्सी पर बैठी हुई पोज दे रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आलिया ने लाइट पिंक कलर के ट्राउजर के साथ श्रग पहना है। साथ ही आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पोनी बना रखी है और न्यूड मेकअप किया है। इस सिंपल और सोबर लुक में भी आलिया भट्ट बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आते ही यह काफी तेजी से वायरल हो गई।
तस्वीरों में आलिया भट्ट पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। कई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट कुर्सी पर बैठी हैं जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

डिलीवरी के बाद फिल्मों की शूटिंग के लिए लौटेगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने प्रेगनेंसी में बेबी के साथ खिंचवाई फोटोज, फोटोज हो रही है सोशल मिडिया पर वायरल

आलिया भट्ट ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनमें एक्ट्रेस कैमरे के सामने जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी प्यारी सी बिल्ली के साथ भी जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि आलिया भट्ट ने अपनी यह फोटोस घर की बालकनी में खिंचवाई है। खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट अपनी डिलीवरी के तुरंत बाद फिल्मों की शूटिंग के लिए वापस लौटेंगी।‌ उनके पति रणबीर कपूर पैटर्निटी ब्रेक ले रहे हैं और अभी कोई भी फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं। दोनों ही अपने बच्चे को गोद में लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक रणबीर कपूर पिता बनने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है इसलिए पैटर्निटी ब्रेक ले रहे हैं। इस कपल को पहली बार ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *