कीर्ति सेनन ने डीप नेक ब्लाउज में लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोशूट के दौरान दिखा दिया सब कुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कीर्ति सेनन आज अपनी शानदार अदाकारी की वजह से घर-घर में एक बहुत बड़ी पहचान हासिल कर चुकी है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, आज कीर्ति सेनन ने काफी कम उम्र में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए कीर्ति सेनन आज एक बहुत बड़े मुकाम पर हैं कीर्ति सेनन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों का अपना दीवाना बना लेती है। सोशल मीडिया पर आज कीर्ति सेनन के चाहने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। क्योंकि सोशल मीडिया पर आज कीर्ति सेनन के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं जो कीर्ति सेनन की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

कीर्ति सेनन ने की इंडियन ट्रेडिशनल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर

कीर्ति सेनन ने डीप नेक ब्लाउज में लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोशूट के दौरान दिखा दिया सब कुछ

कीर्ति सेनन सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। हालांकि सोशल मीडिया पर आज देखा जाए तो कीर्ति सेनन की एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस फोटो देखने को मिलती है। लेकिन अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले कीर्ति सेनन ने अपनी कुछ इंडियन ट्रेडिशनल तस्वीरें शेयर की थी, इनमें वह सादगी से हर किसी को अपना दीवाना बना रही थी। हालांकि इस ट्रेडिशनल लुक में भी कीर्ति सेनन बोल्डनेस का तड़का लगा रही थी, जिसकी सबसे बड़ी वजह यही थी कि कीर्ति सेनन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जो ब्लाउज पहना था, वह बीच में से ओपन था और इस ओपन ब्लाउज की वजह से वह अपनी इनर ब्यूटी का दीदार अपने चाहने वाले लोगों को करा रही थी। जिसकी वजह से एक बार फिर कीर्ति सेनन के चाहने वाले लोग इन तस्वीरों के दीवाने हो गए हैं।

बीच में से ओपन ब्लाउज में शेयर की कीर्ति सेनन ने अपनी तस्वीरें

कीर्ति सेनन ने डीप नेक ब्लाउज में लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोशूट के दौरान दिखा दिया सब कुछ

कीर्ति सेनन ने अभी हाल ही में जो अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनमें देखा जा सकता है कि कीर्ति सेनन ने एक पिंक क्रीम कलर का लहंगा पहना है। इस लहंगे में कीर्ति सेनन वाकई बेहद ज्यादा खूबसूरत और हॉटनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कीर्ति सेनन ने अपने चेहरे पर बेहद ज्यादा लाइट मेकअप कर अपनी खूबसूरती को निखारा है, इसके अलावा अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए कीर्ति सेनन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कीर्ति सेनन मुस्कुराती हुई काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और इसी खूबसूरती से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है और अपनी इनर ब्यूटी के दीदार से अपनी फैन फॉलोइंग में इज़ाफा कर रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *