एक्ट्रेस दिशा पाटनी से कपड़े पहनने में हुई एक बार फिर बड़ी भूल, उप्स मोमेंट का शिकार होने पर लोगों ने कहा दिख गया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। दिशा पाटनी ने आज शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है, सोशल मीडिया पर आए दिन दिशा पाटनी की नई-नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं आपको बता दें कि दिशा पाटनी फैशन सेंस और अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में एक इवेंट शो के दौरान दिशा पाटनी ने एक ऐसी ड्रेस पहन ली जिसमें वह आसानी से उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में हैं लोग इन तस्वीरों पर तरह-तरह की राय दे रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। दिशा पाटनी की ऊप्स मोमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ड्रेसिंग सेंस के चलते उप्स मोमेंट का शिकार हुई दिशा पाटनी

एक्ट्रेस दिशा पाटनी से कपड़े पहनने में हुई एक बार फिर बड़ी भूल, उप्स मोमेंट का शिकार होने पर लोगों ने कहा दिख गया

सोशल मीडिया पर अभी हाल में दिशा पाटनी की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उनमें देखा जा सकता है कि दिशा पाटनी ने एक ब्लैक कलर की आउटफिट ड्रेस पहनी है। जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हालांकि जब दिशा पाटनी ने यह ड्रेस पहनी होगी तब उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाएगी। लेकिन बाद में इस टाइट और ब्लैक ड्रेस की वजह से वह आसानी से उप्स मोमेंट का शिकार हो गई और इस ड्रेस में दिशा पाटनी के उभार साफ-साफ झलक रहे थे। ब्लैक ड्रेस में और गोरे रंग पर यह ब्लैक ड्रेस काफी ज्यादा हॉट लग रही थी, जिसकी वजह से इस ब्लैक ड्रेस में दिशा पाटनी का गोरा बदन साफ साफ दिख रहा था और इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही दिशा पाटनी को काफी ज्यादा ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा।

उप्स मोमेंट का शिकार होने की वजह से लोगों ने सुनाई दिशा पाटनी को खरी-खोटी

एक्ट्रेस दिशा पाटनी से कपड़े पहनने में हुई एक बार फिर बड़ी भूल, उप्स मोमेंट का शिकार होने पर लोगों ने कहा दिख गया

सोशल मीडिया पर जब से दिशा पाटनी के उप्स मोमेंट की तस्वीर वायरल हुई है, उसके बाद से हर कोई दिशा पाटनी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहा है सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में है। जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है की दिशा पाटनी किसी इवेंट शो में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने जो ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी उसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और उनके उभार साफ़ साफ़ झलक रहे थे। लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि इनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता वायरल होने के लिए इस तरीके कपड़े पहनना आम बात है। इसके अलावा एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए यह लिख दिया कि अब तो सब कुछ दिख गया है बचे हुए कपड़े भी हटा दो।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *