कैटरीना कैफ ने हैलोवीन ड्रेस पहनकर शेयर की अपनी तस्वीरें, तस्वीरें देखकर डर गए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कटरीना कैफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान हासिल की है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए कैटरीना कैफ ने काफी बड़ा मुकाम और नाम कमाया है। जिसकी वजह से वह लगातार ही अपने चाहने वाले लोगों के बीच सुर्खियों में रहती हैं, सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और शादी के बाद से वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि काफी लंबे वक्त से कैटरीना कैफ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन फिलहाल अभी हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी पर्सनल जिंदगी में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनकी वजह से वह चर्चा में छाई हुई है।

हेलोवीन बनकर कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने हैलोवीन ड्रेस पहनकर शेयर की अपनी तस्वीरें, तस्वीरें देखकर डर गए फैंस

सोशल मीडिया पर कभी भी कोई भी चीज वायरल हो जाती है तो उसका क्रेज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखने को मिलता है। फिलहाल अभी सोशल मीडिया पर हेलोवी क्रेज काफी ज्यादा जोरों शोरों में चल रहा है जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हर कोई हेलोवीन बनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। ऐसे में अभी हाल ही में कैटरीना कैफ ने भी अपना एक लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है जिसमें वह हेलोवीन ड्रेस में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने राय कमेंट करते हुए अपनी राय दी है। कि कुछ पल के लिए तो आपने डरा ही दिया था सोशल मीडिया पर हर कोई कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों को बेहद ज्यादा पसंद कर रहा है और इन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है।

हेलोवीन ड्रेस में कैटरीना कैफ ने बरसाया कहर

कैटरीना कैफ ने हैलोवीन ड्रेस पहनकर शेयर की अपनी तस्वीरें, तस्वीरें देखकर डर गए फैंस

अब बात की जाए कैटरीना कैफ के लुक के बारे में तो हेलोवीन लुक में कैटरीना कैफ काफी ज्यादा अलग ही लुक में नजर आ रही है। यहां तक कि कैटरीना कैफ ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों में भी तीन रंग से रंग लिए हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ ने एक मिनी शॉर्ट्स पहना है इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कैटरीना कैफ ने एक पिंक कलर का टॉप पहना है। कैटरीना कैफ ने इस फोटोशूट के दौरान अपने कंधों पर दोनों साइड एक चमकीली पन्नी कतरन से बनी हुए झुमके भी टांग रखे हैं, जो कैटरीना कैफ के हेलोवीन लुक को और ज्यादा डरावना बना रहे हैं। कैटरीना कैफ ने यह तस्वीरें खुद के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *