एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने बोल्डनेस छोड़ सादगी में जीता फैंस का दिल, एक्ट्रेस अंजली पहुंची माता वैष्णो देवी के दर्शन करने

कच्चा बादाम फेम गाने से फेमस हुई मशहूर एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान अपने दम पर बनाई हैं, सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा अपनी रील्स और शार्ट वीडियोस के साथ-साथ अपनी फोटो शेयर कर अपने चाहने वालों को दीवाना बना देती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अंजलि अरोड़ा अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छा जाती है। लेकिन अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिनमें वह सादगी में हर किसी का दिल जीत रही थी आपको बता दें कि अंजली अरोड़ा का यह फोटोशूट माता वैष्णो देवी का है।

अंजलि अरोड़ा पहुंची माता वैष्णो देवी के दर्शन करने

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने बोल्डनेस छोड़ सादगी में जीता फैंस का दिल, एक्ट्रेस अंजली पहुंची माता वैष्णो देवी के दर्शन करने

अंजलि अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बहुत ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। जिनकी वजह से वह अपने चाहने वाले लोगों की भी चर्चा में छाई रहती है। लेकिन अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा ने अपना बोल्ड अंदाज और ग्लैमरस अंदाज छोड़ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अंजलि अरोड़ा ने अपनी लोकेशन माता वैष्णो देवी टेंपल ऐड की है, इसके अलावा कैप्शन लिखते हुए अंजलि अरोड़ा ने लिखा है जय माता दी। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है, हर कोई अंजलि अरोड़ा की सादगी पर तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है।

अंजलि अरोड़ा की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने बोल्डनेस छोड़ सादगी में जीता फैंस का दिल, एक्ट्रेस अंजली पहुंची माता वैष्णो देवी के दर्शन करने

अंजलि अरोड़ा ने जो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उनमें देखा जा सकता की अंजली अरोड़ा एक पीले कलर का इंडियन ट्रेडिशनल लुक वाला सूट पहने नजर आ रही है और सिंपल लुक में अपने पोज देते हुए अपनी हंसी से हर किसी का दिल जीत रही है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है, अंजलि अरोड़ा की इन तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है। और हर कोई इन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अंजलि अरोड़ा की तारीफ कर रहा है। फोटो शूट में देखा जा सकता है अंजली अरोड़ा ने अपने चेहरे पर एक लड़का भी लगाया है। इसके अलावा फोटोशूट में देखा जा सकता है अंजलि अरोड़ा ने अपने बाल खुले हवा में रखें है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *