बिपाशा बसु ने डिलीवरी से पहले एक बार फिर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस ने कहा अब तो खुशखबरी सुना दो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बिपाशा बसु ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, बिपाशा बसु बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। बिपाशा बसु बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जमाने में अपने नाम से ज्यादा अपने काम से जानी जाती थी, लेकिन आज भले ही इंडस्ट्री में बिपाशा बसु ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में बनी रहती है। फिलहाल बिपाशा बसु प्रेग्नेंट है और वह अपनी प्रेगनेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही है अभी हाल ही में प्रेगनेंसी के बीच एक बार फिर बिपाशा बसु ने अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है।

डिलीवरी से पहले बिपाशा बसु ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

बिपाशा बसु ने डिलीवरी से पहले एक बार फिर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस ने कहा अब तो खुशखबरी सुना दो

बिपाशा बसु फिलहाल प्रेग्नेंट है और जल्दी बिपाशा बसु की डिलीवरी होने जा रही है, लेकिन डिलीवरी से पहले बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनमें वह अपने बेबी बंप को प्लांट करती भी नजर आती है, बिपाशा बसु फिलहाल अपने प्रेगनेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही है और वह ज्यादातर वक्त घर पर ही अपनी देखरेख में बिताती है। जिसमें वह अपनी और अपने आने वाले नन्हे मेहमान कि अच्छे से देख रेख कर पाए। लेकिन अभी हाल ही में खुद बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में देखा जा सकता है कि बिपाशा बसु ने काफी ज्यादा ओपन ड्रेस पहनी है और अपना लेटेस्ट फोटोशूट कंप्लीट करवाया है।

फोटोशूट में बिपाशा बसु ने प्लांट किया बेबी बंप

बिपाशा बसु ने डिलीवरी से पहले एक बार फिर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस ने कहा अब तो खुशखबरी सुना दो

बिपाशा बसु ने हाल ही में जो अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है उसमें देखा जा सकता है कि बिपाशा बसु एक स्टूल पर बैठ कर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवा रही है। इसके अलावा स्टूल पर बैठ कर बिपाशा बसु अपने बेबी बंप को प्लांट करती हुई नजर आ रही हैं, हालांकि इस फोटोशूट के दौरान बिपाशा बसु ने एक ऐसी ड्रेस पहनी है जो हर तरफ से खुली हुई है। इसके अलावा अपने चेहरे पर बेहद प्यारी सी स्माइल के साथ बिपाशा बसु ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को कंप्लीट किया है, लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान बिपाशा बसु ने अपने कानों में जो बड़े-बड़े इयररिंग्स पर पहने हैं जो बिपाशा बसु की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *