काफी लंबे वक्त बाद करीना कपूर और करिश्मा कपूर साथ आयी नजर, दोनों बहनों ने साथ में किए जमकर मजे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। तो दूसरी तरफ करीना कपूर की खास छोटी बहन करिश्मा कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है, दोनों ही बहनों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से यह दोनों ही लगातार चर्चा में बनी रहती है हालांकि दोनों अक्सर अपनी अपनी निजी लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लेकिन अभी हाल ही में एक बार दोनों बहने साथ में नजर आई है जिसकी वजह से सोशल मीडिया और अपने चाहने वाले लोगों के बीच में दोनों बहने एक साथ चर्चा का विषय बनी हुई है, सोशल मीडिया पर दोनों बहिनो की अभी हाल ही में एक साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है जिसके बाद से तो मानो इन दोनों को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है।

करीना और करिश्मा कपूर साथ आई नजर

काफी लंबे वक्त बाद करीना कपूर और करिश्मा कपूर साथ आयी नजर, दोनों बहनों ने साथ में किए जमकर मजे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर बेताज बादशाह अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में करीना कपूर अकेली नहीं बल्कि उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों में करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों एक साथ अलग-अलग जगह पर इंजॉय करती हुई और मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही है। जिसकी तस्वीरें करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि जब दो बहिने एक साथ 1 दिन गुजारती है तो क्या-क्या होता है जिसमें आगे अपने फोटो को दिखाते हुए करीना कपूर ने इनके बारे में लिखा है।

करीना और करिश्मा कपूर दोनों बहनों ने साथ में मिलकर किये मज़े

काफी लंबे वक्त बाद करीना कपूर और करिश्मा कपूर साथ आयी नजर, दोनों बहनों ने साथ में किए जमकर मजे

करीना कपूर ने अभी हाल ही में जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उनके बारे में लिखते हुए करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि जब 2 बहिने एक साथ रहती है तो केवल उस दिन मेकअप करना शॉपिंग करना और फिर यह सब चीजें रिपीट करना होता है, जिसमें से आपको बता दे पहली फोटो में करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों एक दूसरे के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर की बात की जाए तो दूसरी तस्वीर में करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों साथ में मेकअप करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा तीसरी फोटो के बारे में बात की जाए तो तीसरी फोटो में करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ही शॉपिंग करती हुई नजर आ रही है, इसके अलावा चौथी फोटो में दोनों साथ में रात को बाहर कहीं रोड पर खड़ी होकर एक दूसरे के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *