रणबीर आलिया के घर हुए नन्हे मेहमान की दस्तक, फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई, इस बीच सारा ने दिया यह रिएक्शन।

6 नवंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के जीवन की एक यादगार तारीख बन गई। बता दें कि रविवार को आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को जन्म दिया। पेरेंट बनने के बाद आलिया और रणबीर को चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं। आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। इस खबर को सुनने के बाद बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फैंस भी बहुत ज्यादा खुश है। तमाम सिनेमा हस्तियां भी रणबीर आलिया को पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रही है। आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैंस के साथी गुड न्यूज़ शेयर कि‌ है। जिस पर फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं। नन्ही परी को आशीर्वाद भी दे रहे हैं। दरअसल, डिलीवरी होने के बाद ही आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शेर शेरनी और शावक की तस्वीर नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है कि “हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल जादुई गुड़िया जैसी लगती है। पेरेंट् बनने की खुशी महसूस हो रही है।”

सारा अली खान ने दी बधाई

रणबीर आलिया के घर हुए नन्हे मेहमान की दस्तक, फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई, इस बीच सारा ने दिया यह रिएक्शन।

आलिया भट्ट द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स की भी कई कमेंट आ रहे हैं और वह नन्ही परी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं। अब तक मोनी रॉय, अक्षय कुमार ,करण जोहर , श्वेता बच्चन, सोनम कपूर जैसे कई सितारे इस कपल को बधाई दे चुके हैं और अब इनमें से एक नाम सारा अली खान का भी है। अब अभिनेत्री सारा अली खान का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान को एक कैफे के बाहर देखा गया, जहां पर मीडिया ने उनसे पूछा कि ‘सारा जी आपने खबर देखी रणबीर आलिया को एक बच्ची हुई है।’ मीडिया की यह सवाल पूछने के बाद सारा अली खान मुस्कुराई और कांग्रेचुलेशन कहकर आलिया रणबीर को बधाई दी। इसके बाद वह अपनी कार में बैठ गई। मीडिया के सवाल पूछे जाने पर सारा ने एक ही शब्द में जवाब दिया लेकिन खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी।

वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

रणबीर आलिया के घर हुए नन्हे मेहमान की दस्तक, फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई, इस बीच सारा ने दिया यह रिएक्शन।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थी। एक बार कॉफी विद करण में करण जौहर ने उनसे एक सवाल पूछा था कि वह किस अभिनेत्रा से शादी करना चाहती हैं। जिस पर उनका जवाब था कि वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है। खैर, जो भी हो सारा अली खान बेहद खुश थी। बेटी के जन्म के बाद फिलहाल रणबीर और आलिया दोनों ही मुंबई के अस्पताल में है। आलिया भट्ट ने जैसे ही बेटी को जन्म दिया उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुआ था जिसमें वह अपनी बेटी का नाम Almaa रखने के लिए कह रही थी। हालांकि वीडियो बहुत पुराना है। वही बात करें आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही फ्री होकर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग करेंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *