शादी के 6 महीने बाद ही आलिया की डिलीवरी हो जाने की वजह से, एक बार फिर रणबीर और आलिया की शादी को लेकर उठे सवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ओर रणबीर कपूर हाल ही में संडे के दिन 6 नवंबर को मां बन चुकी है। जिसके बाद से पूरे कपूर परिवार और भट्ट परिवार में खुशियों का माहौल है। हर तरफ हर कोई जश्न में डूबा हुआ है सोशल मीडिया पर कपूर परिवार और भट्ट परिवार के चाहने वाले लोग उन्हें शुभकामनाएं और बधाइयां भेज रहे है। जिसकी वजह से कपूर परिवार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है। अपनी डिलीवरी की खुशखबरी खुद आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को यह खुशखबरी दी थी। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी हर किसी ने आलिया भट्ट को डिलीवरी के लिए बधाइयां दी है। लेकिन डिलीवरी के बाद में एक बार फिर रणबीर और आलिया की शादी पर सवाल उठ रहे हैं।

14 अप्रैल 2022 को हुई थी रणबीर आलिया की शादी

शादी के 6 महीने बाद ही आलिया की डिलीवरी हो जाने की वजह से, एक बार फिर रणबीर और आलिया की शादी को लेकर उठे सवाल

हाल ही में कुछ वक्त पहले बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई मशहूर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया भट्ट की नजदीकी बढ़ी थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों की स्टेज पर मुलाकात हुई और दोनों के बीच में धीरे-धीरे नज़दीकियां बड़ गयी। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और डेट करने के बाद दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शादी करने का फैसला कर लिया। जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई तो उस समय भी लोगों के मन में कई सवाल थे, जैसे कि इतनी जल्दबाजी में शादी क्यों हो रही है लेकिन शादी के 2 महीने बाद ही सोशल मीडिया पर खुद आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर कर दी थी।

6 नवंबर 2022 को हुई आलिया भट्ट की डिलीवरी

शादी के 6 महीने बाद ही आलिया की डिलीवरी हो जाने की वजह से, एक बार फिर रणबीर और आलिया की शादी को लेकर उठे सवाल

हाल में कुछ वक्त पहले 6 नवंबर को आलिया भट्ट की डिलीवरी हुई थी। डिलीवरी के बाद जहां एक तरफ खुशियों का माहौल है, तो दूसरी तरफ लोगों के मन में फिर एक बार सवाल उठने खड़े हो गए हैं। हम सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सवाल करते हुए लिखा है कि शादी के 6 महीने बाद ही आलिया बट की डिलीवरी कैसे हुई। या इतने कम वक्त में ही आलिया भट्ट की डिलीवरी कैसे हुई जहां एक तरफ शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर किया था तो दूसरी तरफ प्रेगनेंसी की खबर शेयर करने के 4 महीने बाद ही आलिया भट्ट की डिलीवरी हो गई। जिसकी वजह से एक बार फिर लोगों के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोगों ने इस तरीके के सवाल करते हुए कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *