हुमा कुरैशी ने कट लगी ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, फिगर देखकर मचल उठा फैंस का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरेशी आज कीसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। हुमा कुरैशी ने अब तक कई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, हुमा कुरेशी दिखने में फिट अभिनेत्रियों में से एक है जो लगातार अपने फिटनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने प्रोजेक्ट और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आपने चाहने वाले लोगों से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट शेयर करती है। अभी हाल ही में खुद हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए अपने फिल्म का प्रमोशन किया है।

ब्राउन वन पीस टाइट ड्रेस में नजर आए हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने कट लगी ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, फिगर देखकर मचल उठा फैंस का दिल

जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अभी हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवा कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में हुमा कुरेशी कॉफी पीते हुए अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवा रही है। फोटो शूट के दौरान हुमा कुरैशी एक से बढ़कर एक दिलकश अंदाज के पोज कैमरे के सामने दे रही है और अपने हुस्न के जादू से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है। क्योंकि हुमा कुरैशी ने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान एक बेहद ज्यादा टाइट वन पीस ड्रेस पहनी है जिसमें एक साइड से बेहद ज्यादा बड़ा कट लगा हुआ है। जिसकी वजह से हुमा कुरेशी अपने टोंड लेग्स को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है। फोटोशूट के दौरान हुमा कुरैशी का एक बेहद ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसको फैंस का बहुत ज्यादा प्यार मिला है।

डबल एक्सेल का प्रमोशन करती नजर आई हुमा कुरेशी

हुमा कुरैशी ने कट लगी ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, फिगर देखकर मचल उठा फैंस का दिल

हाल ही में हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। उसमें पोस्ट शेयर करते हुए हुमा कुरैशी ने लिखा है कि मेरी कॉपी के बिना इसके आगे डबल एक्सेल का प्रमोशन लिखते हुए हुमा कुरैशी ने अपना लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके अलावा लेटेस्ट लुक में हुमा कुरैशी के लुक के बारे में बात की जाए तो लुक के बारे में हुमा कुरैशी ने अपने बाल खुले हवा में भिखेर रखे हैं। साथ ही अपने चेहरे पर बेहद ज्यादा लाइट मेकअप किया है जिसकी वजह से हुमा कुरैशी का एक ग्लैमरस और खूबसूरत चेहरा देखने को मिल रहा है। जो फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है साथ ही साथ हुमा कुरेशी अपने परफेक्ट फिगर से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है, जिसकी वजह से एक बार फिर फैंस का दिल मचल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *