कीर्ति सेनन ने साड़ी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कीर्ति सेनन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कीर्ति सेनन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपना ही अलग ही नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से आज वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, कीर्ति सेनन दिखने में बेहद ज्यादा फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। जो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है, आज सोशल मीडिया पर कीर्ति सेनन अपने चाहने वाले लोगों से जुड़ी रहती है। सोशल मीडिया के जरिए कीर्ति सेनन सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। आज 32 साल की उम्र में कीर्ति सेनन ने बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम कमा लिया है जिसकी वजह से वह अक्सर चर्चा में छाई रहती है।

कीर्ति सेनन ने साड़ी में करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

कीर्ति सेनन ने साड़ी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

कीर्ति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जो अक्सर अपनी खूबसूरती और अपनी शानदार फिटनेस के लिए चर्चा में छाई रहती है। आज कीर्ति सेनन के चाहने वाले लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो कीर्ति सेनन एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में छाए रहने के लिए कीर्ति सेनन अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छा जाती है। लेकिन फिलहाल कीर्ति सेनन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है, लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है कीर्ति सेनन ने फोटो शूट के दौरान कोई बोल्ड ड्रेस नहीं बल्कि इंडियन ट्रेडिशनल लुक ड्रेस साड़ी पहनकर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। कीर्ति साड़ी के अंदर एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही है और वह अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट करती नजर आ रही है।

डीप नेक ब्लाउज से कीर्ति सेनन ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

कीर्ति सेनन ने साड़ी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है कीर्ति सेनन ने एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस पोज दे रही है। वही बात की जाए कीर्ति सेनन के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में तो लेटेस्ट फोटोशूट के अंदर कीर्ति सेनन ने एक मल्टी कलर प्रिंटेड साड़ी पहनी है। इसके अलावा कीर्ति सेनन ने एक स्लीवलैस ब्लाउज भी पहना है। यह ब्लाउज इतना ज्यादा डीप नेक है कि इसकी वजह से कीर्ति सेनन अपनी डीप नेक ब्यूटी को भी कैमरे के सामने प्लांट करती हुई नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान देखा जा सकता है कीर्ति सेनान अलग अलग अंदाज में बोल्ड ग्लैमरस पोज दे रही है। पोज देने के दौरान कीर्ति सेनन का बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से कीर्ति सेनन का यह लेटेस्ट फोटोशूट देखते ही देखते वायरल हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *