बाहुबली फिल्म की हीरोइन से कपड़े पहनने में हुई बड़ी भूल, एक्सरसाइज करने के दौरान दिखा दिया सब कुछ

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। तमन्ना भाटिया ने अब तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, आज तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर और वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना भाटिया ने एक जिम आउटफिट ड्रेस पहनी है। जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही है, ऊप्स मोमेंट का शिकार होने की वजह से तमन्ना भाटिया का यह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

जिम आउटफिट ड्रेस में तमन्ना भाटिया हुई उप्स मोमेंट का शिकार

बाहुबली फिल्म की हीरोइन से कपड़े पहनने में हुई बड़ी भूल, एक्सरसाइज करने के दौरान दिखा दिया सब कुछ

सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की जो लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है, उनमें देखा जा सकता है कि वह जिम आउटफिट ड्रेस में नजर आ रही है। जिम आउटफिट ड्रेस में एक्सरसाइज करने के दौरान तमन्ना भाटिया उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है, जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो जाता है सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। दूसरी तरफ उप्स मोमेंट का शिकार हो जाने की वजह से तमन्ना भाटिया अपने चाहने वाले प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां हर कोई तमन्ना भाटिया के इस आउटफिट ड्रेस और तमन्ना भाटिया के ऊप्स मोमेंट हो जाने की चर्चा कर रहा है। सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया के इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया और कमेंट भी जाहिर कर रहे हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर तमन्ना भाटिया काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

एक्सरसाइज करने से पहले ड्रेस पहनने में तमन्ना भाटिया से हुई बड़ी भूल

वायरल वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है, तमन्ना भाटिया ने जो ड्रेस पहनी है, वह बेहद ज्यादा फिट और टाइट ड्रेस है। इस फिट और टाइट ड्रेस में तमन्ना भाटिया का परफेक्ट फिगर और परफेक्ट बॉडी प्लांट करती हुई तो नजर आ रही है। साथ ही साथ में एक्सरसाइज करने के दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो रही है। यहां तक कि इस टाइट ड्रेस की वजह से तमन्ना भाटिया का उभार भी साफ-साफ इस ड्रेस में से देखा जा सकता है। इसके अलावा इस ड्रेस की वजह से तमन्ना भाटिया अपने परफेक्ट फिगर को भी प्लांट कर रही है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। इस टाइट और फिट ड्रेस की वजह से तमन्ना भाटिया उप्स मोमेंट का शिकार हुई है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *