छोटी सी निक्कर पहन कर मौज मस्ती करती हुई नजर आई अंजलि अरोड़ा, छोटे कपड़ों की वजह से अंजलि अरोड़ा पर टिकी लोगों की निगाहे

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो की वजह से छाई रहती है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की नई तस्वीरें वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में अंजलि अरोड़ा एक छोटी सी निक्कर पहने नजर आ रही है। छोटी सी निक्कर के साथ-साथ एक शख्स के हाथों में हाथ डाले मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की तस्वीरेँ काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर अंजलि अरोड़ा अपने चाहने वाले लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

अंजलि अरोड़ा ने पहनी हद से ज्यादा छोटी निक्कर

अक्सर सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, हालांकि अभी कुछ वक्त पहले ही अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में आया था। इस वायरल वीडियो की वजह से अंजलि अरोड़ा को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन बाद में अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो में किसी और लड़की को बताते हुए इस वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अंजलि अरोड़ा एक शख्स के साथ नजर आ रही थी और इस वायरल वीडियो की वजह से अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में भी छाई थी।

एक बार फिर मौज मस्ती से अंजलि अरोड़ा ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर आए दिन अंजलि अरोड़ा अपनी एक से बढ़कर एक सुपर हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन इन लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही है, आपको बता दें कि लेटेस्ट फोटोस में अंजलि अरोड़ा फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही है और वह मस्ती में इंजॉय करते हुए एक से बढ़कर एक पोज देते हुए अपना लेटेस्ट फोटोशूट भी करवा रही है। सोशल मीडिया पर खुद अंजलि अरोड़ा ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी खुशी को जाहिर किया है। सोशल मीडिया पर जबसे अंजलि अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरे सामने आई है तब से ही वह काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर हर कोई अंजलि अरोड़ा को लेकर चर्चा कर रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *