रवीना टंडन की बेटी राशा लगती है उनकी टू कॉपी, खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें हो रही है वायरल

बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर रवीना टंडन आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। वह अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं, जिनकी अदाकारी ने कई लोगों को घायल किया है। आज सारी दुनिया में उनका नाम मशहूर है। आज भी रवीना टंडन कई यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। साथ ही रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती है इसलिए आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरों से उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल है। रवीना ने अपने समय में कई बड़े बड़े एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। रवीना टंडन आज पूरी दुनिया में मस्त-मस्त गर्ल के नाम से जानी जाती हैं‌। उनकी एक्टिंग और कातिल अदाओं ने लाखों लोगों को घायल किया है। साथ ही आपको बता दें कि रवीना टंडन दो बच्चों की मां है। आए दिन वह अपने बच्चों के साथ भी कई तस्वीरें शेयर करती हैं ,जिन पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आते है।

दोनों की ही सोशल मीडिया बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है

रवीना टंडन की बेटी राशा लगती है उनकी टू कॉपी, खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें हो रही है वायरल

रवीना टंडन की सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है , जिसके चलते वह काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं। आए दिन वह अपने दोनों बच्चों के साथ नई तस्वीरें शेयर करती हैं, जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। बता दें कि रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा है और बेटे का नाम रणबीर है। बात कर रहे रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन की तो अब वह बड़ी हो गई है और अपनी मां की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते वह आए दिन अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ है। इस तस्वीर को ढेरों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। फैंस राशा की तुलना उनकी मां रवीना टंडन से ही कर रहे हैं।

रवीना और राशा की तस्वीरों पर फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट्स

रवीना टंडन की बेटी राशा लगती है उनकी टू कॉपी, खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें हो रही है वायरल

राशा टंडन के सोशल मीडिया पर कई सारे फैंस हैं, जो यही उम्मीद लगाए हैं कि वह अपनी मां की तरह ही फिल्मों में डेब्यू करेंगी। लेकिन अभी तक राशा ने अपने करियर के बारे में खुलकर नहीं बताया है। रवीना और राशा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस कई सारे कमेंट कह रही हैं, जिनमें राशा टंडन को उनकी मां रवीना की टू कॉपी बता रहे हैं। साथ ही फैंस का कहना है कि बॉलीवुड में कुछ बड़ा धमाल होना बाकी है। राशा टंडन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है जिन्हें देखकर तो यही लगता है कि उन्हें इस ग्लैमरस इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा इंटरेस्ट है पर उन्हें फिल्मों में आना है या नहीं यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। वही बात करें रवीना टंडन की तो उनकी खूबसूरती पर आज भी लोग दीवाने हैं और आज भी उन्हें देखकर अपना दिल हार बैठते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *