ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी है हद से ज्यादा हॉट, इसी के चलते स्टेज हो गया कुछ ऐसा कि शर्मसार हो गयी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरत और कातिल अदाओं को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। 42 साल की यह एक्ट्रेस अपने लुक्स और हुस्न अदाओं का ऐसा जादू चलाती है कि फैंस का उन्हें देखकर खुद पर काबू कर पाना भी मुश्किल हो जाता है। श्वेता तिवारी की खूबसूरती और उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। बता दे कि श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी से की थी। इस शो में उन्होंने प्रेरणा का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रियता प्राप्त कि। साथ ही बता दें कि श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 की भी विजेता रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर सोशल मीडिया पर बात करती हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जिसके चलते वे अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं। फैंस आए दिन उनकी हर एक दूसरी तस्वीर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। श्वेता तिवारी की हर एक पोस्ट पर लाइक और कमेंट लाखों में जाते हैं।

श्वेता तिवारी 43 की उम्र में भी ढाती है कहर

ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी है हद से ज्यादा हॉट, इसी के चलते स्टेज हो गया कुछ ऐसा कि शर्मसार हो गयी एक्ट्रेस

श्वेता तिवारी की सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके चलते उनकी कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी एक तस्वीर शेयर कि हैं जिसमें वे बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं और अट्रैक्टिव भी। जैसे ही श्वेता तिवारी ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की फैंस तरह तरह के कमेंट करने लगे। अक्सर फैंस सोशल मीडिया पर संतूर वाली मम्मी कहते हुए कमेंट करते हैं और साथ ही हाट के इमोजी भी शेयर करते हैं। भले ही श्वेता की उम्र 40 से ऊपर है लेकिन आज भी वह यंग और खूबसूरत दिखती है। एक्ट्रेस आज भी अपनी फिटनेस से बाकी एक्ट्रेसेस को मात देती हुई नजर आती हैं।

श्वेता तिवारी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं

ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी है हद से ज्यादा हॉट, इसी के चलते स्टेज हो गया कुछ ऐसा कि शर्मसार हो गयी एक्ट्रेस

वही बात करें श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की तो अक्सर लोग श्वेता और पलक तिवारी को कंपेयर करते हैं। उन दोनों की तस्वीरों को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह दोनों मां बेटी हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पहक तिवारी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। बता दे की पलक तिवारी बिजली बिजली गर्ल के नाम से दुनिया भर में मशहूर है और अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोनों मां बेटी की तस्वीरें जब भी सोशल मीडिया पर आती है तो तहलका मचा देती हैं। दोनों में बराबरी का कंपटीशन बरकरार है। आपको बता दें कि अक्सर श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी तीसरी शादी की खबर को लेकर एक फर्जी न्यूज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हुई नजर आती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *