अजय देवगन की लाडली बेटी ने कोट के बटन खोल कर दिखाई अपनी इनर ब्यूटी, ब्रालेट में झुककर दिया बोल्ड पोज

दृश्यम फिल्म में अजय देवगन की लाडली बेटी का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस इशिता दत्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है दृश्यम फिल्म में अजय देवगन की लाडली बेटी का किरदार निभाते हुए इशिता दत्ता ने लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई है जिसकी वजह से आज इशिता दत्ता अपनी अदाकारी और अपनी पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन इशिता दत्ता अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेटेस्ट तस्वीरें अभी हाल ही में खुद ही इशिता दत्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है इनमें वह बेहद ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।

इशिता दत्ता ने कोट के बटन खोल कर करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

अजय देवगन की लाडली बेटी ने कोट के बटन खोल कर दिखाई अपनी इनर ब्यूटी, ब्रालेट में झुककर दिया बोल्ड पोज

मशहूर एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर अपलोड किया है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है इशिता दत्ता ने अपने कोट के बटन खोल रखे हैं अपने कोट के बटन खोल कर ही इशिता दत्ता ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज के पोज दे रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन इशिता दत्ता अपनी इसी तरीके की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में छा जाती है। सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता के बोल्ड लुक को पसंद करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ईशिता दत्ता मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन है जो कि अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई रहती है।

इशिता दत्ता के लेटेस्ट लुक पर दिल हार बैठे फैंस

अजय देवगन की लाडली बेटी ने कोट के बटन खोल कर दिखाई अपनी इनर ब्यूटी, ब्रालेट में झुककर दिया बोल्ड पोज

अभी हाल में एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने जो लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें वह काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईशिता दत्ता ने एक रेड कलर का कोट पेंट पहना है, जहां एक तरफ इशिता दत्ता ने रेड कोट के बटन खोल कर अपनी ब्रा लेट को कैमरे के सामने प्लांट किया है। तो दूसरी तरफ आपको बता दें कि इशिता दत्ता ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी है जो कि इशिता दत्ता के इस रेड ड्रेस पर काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। साथ ही साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देते हुए इशिता दत्ता हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं और ईशिता दत्ता की इसी तरह की हॉट अदाए फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *