डेनिम जींस और क्रॉप टॉप के साथ लाल लिपस्टिक लगाकर – मलाइका अरोड़ा लोगों के दिल से खेल गई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, जहां मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है तो दूसरी तरफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। आज मलाइका अरोड़ा अपने नए नए लुक्स के लिए जानी जाती हैं क्योंकि मलाइका अरोड़ा आए दिन नए-नए ड्रेसिंग सेंस और बेहद ज्यादा बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में छाई रहती है लेकिन अभी हाल ही में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है। लेटेस्ट लुक में बात की जाए मलाइका अरोड़ा की बारे में तो मलाइका अरोड़ा ने इस बार कोई बोल्ड लुक नहीं और रिवीलिंग ड्रेस के साथ नहीं बल्कि सिंपल लुक से लोगों का दिल जीत लिया है।

डेनिम जींस और क्रॉप टॉप पहनकर मलाइका अरोड़ा ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

डेनिम जींस और क्रॉप टॉप के साथ लाल लिपस्टिक लगाकर - मलाइका अरोड़ा लोगों के दिल से खेल गई

अभी हाल ही में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने रिवीलिंग ड्रेस को छोड़कर कैजुअल लुक में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इस सिंपल लुक की वजह से मलाइका अरोड़ा अपने चाहने वाले फैंस के दिलों को घायल कर रही है सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। आपको मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट में कैमरे के सामने डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने दिखी है। जिसे देखने के बाद में एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ रही है और मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, बता दे कि अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई थी मुंबई के बांद्रा इलाके में ही मलाइका अरोड़ा ने पोज देते हुए लेटेस्ट लुक अपने चाहने वाले लोगों के दिल को जीत लिया है।

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक को देखकर लोगों ने कहा – दिलों से खेल गई मलाइका

डेनिम जींस और क्रॉप टॉप के साथ लाल लिपस्टिक लगाकर - मलाइका अरोड़ा लोगों के दिल से खेल गई

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने डेनिम जींस के साथ फुल स्लीव ब्लैक एंड व्हाइट कांबिनेशन वाला एक क्रॉप टॉप पहना है, इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने हाथों में काले कलर का बैग ले रखा है साथ ही साथ अपने चेहरे को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए मलाइका अरोड़ा ने अपने होंठो पर लाल लिपस्टिक का यूज किया है जो कि इस ड्रेस कॉन्बिनेशन पर मलाइका अरोड़ा के चेहरे की रौनक को बहुत ज्यादा बढ़ा रहा है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिन्हें देखने के बाद एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *