आलिया भट्ट ने ससुराल वालों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, लाल रंग की ड्रेस में रंगी दिखी आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसकी वजह से आज आलिया भट्ट काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जो लगातार किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा में बनी रहती है लेकिन अभी हाल ही में आलिया भट्ट मां बनी है और मां बनने के बाद में वह फिलहाल अपना वक्त ज्यादातर घर पर ही बिताती है। जिसकी वजह से आए दिन घर पर से आलिया भट्ट अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं अभी हाल ही में क्रिसमस के खास अवसर पर आलिया भट्ट ने अपने ससुराल वालों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

लाल कलर की ड्रेस पहनकर आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस

आलिया भट्ट ने ससुराल वालों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, लाल रंग की ड्रेस में रंगी दिखी आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में क्रिसमस सेलिब्रेट क्या है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, आज सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं जो कि आलिया भट्ट की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है उनमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिखाई दे रही है। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वह अपने ससुराल वालों के साथ भी नजर आ रही है ससुराल वालों के साथ क्रिसमिस एंजॉय करते हुए आलिया भट्ट काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है। इससे यह बात तो जाहिर हो जाती है कि साल 2022 आलिया भट्ट की जिंदगी के लिए हमेशा यादगार रहेगा।

आलिया भट्ट ने 2022 में पा ली भरपूर खुशियां

आलिया भट्ट ने ससुराल वालों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, लाल रंग की ड्रेस में रंगी दिखी आलिया भट्ट

मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जिंदगी में साल 2022 हमेशा यादगार रहेगा। जिसके पीछे की वजह यह है कि साल 2022 में ही आलिया भट्ट ने अपने काफी लंबे वक्त से चल रहे प्यार को पा लिया। यानी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हो गई इसी साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरंट्स भी बन चुके हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट की सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी इसी साल रिलीज हुई है इसके अलावा भी आलिया भट्ट की कई ऐसी खुशियां हैं जो कि इसी साल कंप्लीट हुई है। जिसकी वजह से आलिया भट्ट की जिंदगी में यह साल हमेशा यादगार रहेगा सोशल मीडिया पर सामने आयी तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है। जिसकी वजह से एक बार फिर आलिया भट्ट अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में छाई हुई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *