छोटी ड्रेस पहन अजय देवगन की लाडली बेटी ने मचाया तहलका, फोटोज हुई वायरल

मशहूर फिल्म दृश्यम अजय देवगन की लाडली बेटी का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। ईशिता दत्ता ने फिल्म दृश्य में अजय देवगन की लाडली बेटी का किरदार निभाते हुए लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से आज वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है सोशल मीडिया पर आए दिन इशिता दत्ता की नई नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जिनकी वजह से आज सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी है। सोशल मीडिया आए दिन इशिता दत्ता की नई-नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। जिनकी वजह से आज सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता चर्चा में रहते हैं अभी हाल ही में एक बार फिर ईशिता दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

क्रिसमस के खास मौके पर इशिता दत्ता ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

छोटी ड्रेस पहन अजय देवगन की लाडली बेटी ने मचाया तहलका, फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री इशिता दत्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है इशिता दत्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए अपना बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से आज वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है सोशल मीडिया पर आए दिन इशिता दत्ता की नई-नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जिनकी वजह से इशिता दत्ता लगातार सुर्खियों में बनी रहती है सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता की तस्वीरें और वीडियो सामने आते हैं जिनमें वह लगातार अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर हाल ही में इशिता दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें इशिता दत्ता ने एक रेड कलर की ड्रेस पहनी है रेड कलर की ड्रेस में बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

इशिता दत्ता ने कट ड्रेस पहन कर दिया एक से बढ़कर एक सुपर हॉट पोज

छोटी ड्रेस पहन अजय देवगन की लाडली बेटी ने मचाया तहलका, फोटोज हुई वायरल

इशिता दत्ता की जो लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है इन लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है। इशिता दत्ता एक वन पीस ड्रेस पहनी है इस वन पीस ड्रेस में इशिता दत्ता की एक साइड से कट लगा हुआ है। स्कर्ट की वजह से इशिता दत्ता अपने लैग्स को प्लांट कर रही है साथ ही साथ इस वन पीस ड्रेस की वजह से ही इशिता दत्ता अपनी परफेक्ट बॉडी को भी कैमरे के सामने प्लांट करती हुई नजर आ रही है। इशिता दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है। जिसकी वजह यही है कि आज इशिता दत्ता यह अच्छे से जानती है कि अपने फैंस के बीच में चर्चा में बने रहने के लिए बोल्ड होने में कोई शक नहीं है जिसकी वजह से जब भी इशिता दत्ता लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है, तो वह उनमें बोल्ड अंदाज में नजर आती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *