वायरल M.M.S. के बाद में अंजलि अरोड़ा पहुंची बर्फ के पहाड़ों पर, फोटोज हुई वायरल

कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजली अरोरा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने कच्चे बदाम गाने पर शानदार डांस किया था, इस डांस वीडियो के बाद से अंजलि अरोड़ा लगातार सुर्खियों में रही है हालांकि कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक m.m.s. भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस m.m.s. के वायरल होने के बाद से अंजली अरोड़ा को काफी ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ा था। वायरल एमएमएस के बाद में अंजलि अरोड़ा लगातार सुर्खियों में रही है सोशल मीडिया पर आए दिन अंजली अरोड़ा अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती के दीवाने हैं।

अंजलि अरोड़ा ने लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाएं ग्लैमरस अंदाज

वायरल M.M.S. के बाद में अंजलि अरोड़ा पहुंची बर्फ के पहाड़ों पर, फोटोज हुई वायरल

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस के बाद में अपनी नई लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, इन नई लेटेस्ट तस्वीरों में अंजलि अरोड़ा बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में अंजलि अरोड़ा फिलहाल कहीं घूमती हुई नजर आ रही है। बात की जाए अंजलि अरोड़ा की घूमने की तो इन तस्वीरों को देखने के बाद में यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि फिलहाल अंजलि अरोड़ा कहीं बर्फीली जगह पर घूमने गई हुई है। क्योंकि अंजलि अरोड़ा के चारों तरफ बर्फ ही बर्फ दिख रही है इसके अलावा अंजली अरोड़ा फोटोशूट के लिए अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत है, जिसे अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है।

अंजलि अरोड़ा ने बर्फ में मचाई तबाही

वायरल M.M.S. के बाद में अंजलि अरोड़ा पहुंची बर्फ के पहाड़ों पर, फोटोज हुई वायरल

अंजलि अरोड़ा की जो लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, इन लेटेस्ट तस्वीरों में अंजलि अरोड़ा कहीं बर्फीली जगह पर इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही साथ का अंजलि अरोड़ा कभी बर्फ के साथ पोज दे रही है तो कभी गाड़ी के साथ खड़ी होकर कैमरे के सामने पोज दे रही है। इसके अलावा अंजलि अरोड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक लंबा सा टॉप पहना है, इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक ब्लैक कलर का टाइट टाउजर और अपने पैरों में हाई हील्स बूट्स पहने हैं। जो कि अंजलि अरोड़ा पर बेहद ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं इस खूबसूरती के अलावा अंजलि अरोड़ा ने अपने चेहरे पर लाइट आइस मेकअप किया है। जिसकी वजह से वह बर्फ में भी अपनी खूबसूरती की वजह से चमकती हुई नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *