सलमान खान को जन्मदिन विश करने घर के बाहर पहुँचे फैंस, बदले में पुलिस ने कर दी फैंस पर लाठीचार्ज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए सलमान खान एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का एक तरफा सिक्का चलता है जिसकी वजह से सलमान खान जिसे चाहे उसे बॉलीवुड में अप्रोच कर देते हैं लेकिन अभी हाल ही में खुद सलमान खान ने अपना 57 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बर्थडे विश करने आए फैंस को लाठियो का सामना करना पड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लगी फैंस की भीड़

सलमान खान को जन्मदिन विश करने घर के बाहर पहुँचे फैंस, बदले में पुलिस ने कर दी फैंस पर लाठीचार्ज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट में आराम फरमाते हैं। अभी हाल ही में सलमान खान के जन्मदिन के खास अवसर पर उनके कई फैंस उनके घर के बाहर उन्हें विश करने पहुंचे थे हालांकि सलमान खान ने अपने जन्मदिन के खास अवसर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री और अपने तमाम नजदीकी लोगों के लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। इस पार्टी में जाने से पहले सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में कुछ देर के लिए अपने फैंस के लिए आए थे अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए सलमान खान भले ही वहां से चले गए हो, लेकिन सलमान खान को जन्मदिन विश करना फैंस को बहुत ज्यादा भारी पड़ा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है सलमान खान के फैंस पर पुलिस लाठी चार्ज कर रही हैं इस लाठीचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सलमान खान की जन्मदिन पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान

सलमान खान के 57 वे जन्मदिन की खास पार्टी में सलमान खान के अजीज मित्र शाहरुख खान भी पहुंचे थे एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की आने वाली अपकमिंग फिल्म के बॉयकॉट की मांग जोरों शोरों में है तो दूसरी तरफ अभी हाल ही में इस फिल्म की बॉयकॉट की मांग के बीच में शाहरुख खान अपने अजीज दोस्त सलमान खान को जन्मदिन विश करने उनकी पार्टी में पहुंचे थे शाहरुख खान के अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है साथ ही साथ सलमान खान के कई नजदीकी लोगों ने इस पार्टी का जमकर लुफ्त उठाया है, जहां एक तरफ सलमान खान के नजदीकी लोगों ने इस पार्टी में जमकर लुफ्त उठाया तो दूसरी तरफ उन्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार करने वाले फैंस पर लाठी चार्ज का वीडियो फैंस के दिलों में घर पर गया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *