रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, रणबीर के लुक को देखकर लोगों ने कहा KGF का रिमेक तो नहीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म एनिमल का पोस्टर नए साल के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और देशभर के लोगों में इस फिल्म को देखने की एक इच्छा देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर एनिमल के फर्स्ट लुक का जो पोस्टर सामने आया है उसमें देखा जा सकता है रणबीर कपूर मासी अंदाज में नजर आ रहे हैं और इस अंदाज से रणबीर कपूर काफी ज्यादा चर्चा में छा गए हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल को संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया है और उन्हीं की देखरेख में यह फिल्म बनी है। जिसका कि सोशल मीडिया पर पोस्टर सामने आते ही इस पर फैंस जमकर रियेक्ट कर रहे हैं।

टी सीरीज ने शेयर किया एनिमल का पहला लुक

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म एनिमल का पोस्टर ठीक रात को 12:00 बजे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, यह पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है। t-series ने एनिमल के फर्स्ट लुक को अपने ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद में यह काफी ज्यादा चर्चा में है सामने आए पोस्टर में देखा जा सकता है, इस पोस्टर में रणबीर कपूर का साइड लुक सामने आ रहा है। रणबीर कपूर साइड लुक से बेहद ज्यादा कातिलाना नजर आ रहे हैं और अपने किलर अंदाज से अपने चाहने वाले लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। इसके अलावा यह भी देखा जा सकता है रणबीर कपूर साइड लुक में खून से लथपथ और एक सिगरेट को जलाते हुए नजर आ रहे हैं। t-series ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है ”2023 में तैयार रहें यह एनिमल का साल है.”

रश्मिका मंदाना ने भी शेयर किया एनिमल का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, रणबीर के लुक को देखकर लोगों ने कहा KGF का रिमेक तो नहीं

इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही रश्मिका मंदाना ने भी एनिमल के फर्स्ट लुक यानी कि पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसको शेयर करने के साथ-साथ रश्मिका मंदाना ने लिखा है कि एनिमल का फर्स्ट लुक सामने रिवील हो गया है, फिल्म का हिस्सा होकर में बेहद एक्साइटेड हूं, आप भी देखिए। इस फिल्म पोस्टर पर फैंस का भी जमकर रियेक्ट आ रहा है। लोग रणबीर कपूर की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग रणबीर कपूर के इस तरीके के किरदार करने की वजह से उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है आप सभी किरदारों को अल्लू अर्जुन जैसा क्यों दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। एक एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह तक लिख दिया है कि कहीं यह फिल्म KGF का रिमेक तो नहीं है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *